कोरोना के दौरान लगने वाले लॉकडाउन की यादें लोगों के जेहन में आज भी ताजा हैं. छोटे बड़े तमाम शहरों में रहने वाले कामगारों ने इस दौरान किन मुश्किलों का सामना किया ये सिवाय उनके कोई दूसरा नहीं समझ सकता. अब लॉकडाउन के इन्हीं दिनों को अपनी फिल्म भीड़ का विषय बनाया है निर्देशक अनुभव सिन्हा ने. आज इस फिल्म का ट्रेलर जारी हो गया हैं.

Join DV News Live on Telegram

ट्रेलर में भूमि पेडनेकर, राजकुमार राव, पंकज कपूर, दिया मिर्जा, आशुतोष राना और कृतिका कामरा दिखाई दे रहे हैं. मूवी के ट्रेलर को देखकर लॉकडाउन का वह दर्दनाक मंजर याद आ जाता है, जब न्यूज चैनलों पर सैकड़ों किलोमीटर पैदल चल रहे लोगों के पैरों के छाले और कहीं ट्रेन की पटरियों पर सोये लोगों की मौत की दर्दनाक खबरें देखने और सुनने को मिल रही थी.

फिल्म के ट्रेलर में दिखा कसा हुआ निर्देशन
फिल्म भीड़ में इसके डायरेक्टर अनुभव सिन्हा के निर्देशन की झलक साफ दिखाई दे रही थी. वहीं फिल्म में एक डायलॉग आता है मुझे ये इंडिया के पार्टीशन की तरह दिख रहा है, एक दिन अचानक इन लोगों को पता चला कि इनके घर वहां हैं ही नहीं जहां यह रहते हैं. इसके अलावा आशुतोष राना का डायलॉग, “यहां सबका औकात का बाउंड्री लाइन सेट कर दिया गया है. जहां हमारे मां बाबू जी अपना-अपना कोरोना लेकर लेटेंगे” से फिल्म की कसी हुई पटकथा और निर्देशन का अंदाजा लगाया जा सकता है.

2 मिनट 39 सेकेंड में दिखा संपूर्ण लॉकडाउन का दर्द

डायरेक्टर अनुभव सिन्हा की फिल्म भीड़ (Bheed) का ट्रेलर 2 मिनट 39 सेकेंड का है. ट्रेलर में दिखाए मंजर काफी दर्दनाक है. ट्रेलर में कोरोना के कारण भारत में लगे लॉकडाउन के समय पलायन करते लोगों के साथ उनकी औकात के अलावा उनकी जाती, धर्म को देखकर हुए भेदभाव और मानवीय पहलुओं को दिखाने की कोशिश की तारीफ करनी होगी. हालांकि, सोशल मीडिया पर ट्रेलर को देखकर लोग कह रहे हैं कि पूरे ट्रेलर में कोई भी मास्क पहने हुए नहीं दिखा है. फिल्म 24 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.