उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से एक भयावह घटना सामने आ रही है. यहां एक कलयुगी बेटे ने पहले अपने बुजुर्ग पिता की हत्या की. इससे भी उसका जी नहीं भरा तो उनके शव के टुकड़े-टुकड़े करके सूटकेस में भर दिए और किसी तरह शव को ठिकाने लगाने की फिराक में था, लेकिन तभी मामला खुल गया और हत्यारा पुलिस की गिरफ्त में आ गया.

Join DV News Live on Telegram

जानकारी सामने आ रही है कि गोरखपुर के तिवारीपुर थाना क्षेत्र के अन्तर्गत सूरज कुंड कॉलोनी में सम्पत्ति विवाद के चलते 30 वर्षीय संतोष कुमार गुप्ता ने 62 वर्षीय पिता मुरली धर गुप्ता की ही निर्मम हत्या कर दी. इस पूरे मामले में आरोपी के भाई प्रशांत गुप्ता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. आरोपी के भाई ने ही इस घटना का खुलासा पुलिस के सामने किया है और बताया कि उसके पिता मुरलीधर की पत्नी का कोविड के दौरान निधन हो गया था. पिता ग्राउंड फ्लोर पर ही जनरल स्टोर चलाते थे और अपने घर की पहली मंजिल पर रहते थे. वह पिता द्वारा किए गए सम्पत्ति के बटवारे से नाखुश था और हमेशा ही इस बात का विरोध करता रहता था.


चूंकि उस वक्त घर में संतोष के सिवा और कोई नहीं था. इसलिए शक उसी पर गया और उसने रिपोर्ट दर्ज करा दी. वहीं इस पूरे मामले में एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने मीडिया को जानकारी दी कि संतोष उर्फ प्रिंस पर ने अपने पिता की हत्या की है. इसका मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल किया है और बताया है कि उसने सम्पत्ति के विवाद के चलते पहले पिता की गला घोटकर हत्या की और इसके बाद सिर को धड़ से अलग कर शव सूटकेस में रख दिए. बता दें कि मामला दिन-चार दिन पुराना है लेकिन खुलासा कल हुआ है.