सतीश कौशिक की मौत मामले में पुलिस ने मंगलवार को बिजनेसमैन विकास मालू और उनकी पत्नी शानवी से अलग-अलग पूछताछ की। इंडिया टुडे के मुताबिक, शानवी से करीब तीन घंटे, जबकि विकास से चार घंटे पूछताछ की गई। पुलिस टीम ने शानवी से करीब 25 सवाल पूछे, जिनमें से ज्यादातर के जवाब नहीं मिल सके। जाचं अधिकारी के सवालों का डायरेक्ट जबाव देने के बजाय असमंजस में दिखीं।

Join DV News Live on Telegram

पुलिस सूत्रों ने बताया कि सतीश कौशिक और विकास मालू के बीच 15 करोड़ रुपए की लेन-देन के संबंध में शानवी ने कोई ठोस सबूत पुलिस को नहीं सौंपा। पुलिस उनके जबाव से असंतुष्ट है और दोबारा पूछताछ के लिए बुला सकती है। दरअसल, शानवी मालू ने दावा किया था कि सतीश कौशिक की मौत प्राकृतिक नहीं थी, उनकी हत्या की गई थी। शानवी ने हत्या का आरोप अपने पति पर ही लगाया था। जानकारी के मुताबिक, पुलिस अब शानवी का बयान लेगी।

इंडिया टुडे के मुताबिक, पूछताछ के बाद शानवी ने कहा कि एक्टर की मौत से जुड़े सारे सबूत उन्होंने पुलिस को सील बंद लिफाफे में दे दिए हैं। शानवी ने कहा कि सतीश कौशिक की मौत की वजह से सिर्फ 15 करोड़ नहीं है, बल्कि और भी कई वजह हैं। अगर जांच सही तरीके से हुई तो आरोपी गिरफ्तार जरूर होगा।

दिल्ली पुलिस ने कापसहेड़ा थाने में विकास मालू से करीब 4 घंटे तक पूछताछ की गई। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, विकास ने पुलिस से कहा कि उनकी दूसरी पत्नी ने जो भी आरोप लगाए हैं, वह बेबुनियाद हैं। मामले में विकास के वकील राजेश ठाकुर ने कहा कि शानवी लोकप्रियता हासिल करने के लिए ऐसे मनगढ़ंत आरोप लगा रही हैं। झूठे आरोप लगाने को लेकर विकास अपनी पत्नी केखिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे।

अंडरवर्ल्ड से संबंधों के आरोपों के बारे में पूछे जाने पर विकास मालू ने कहा कि यह सब निराधार है और जांच में सब कुछ सामने आ जाएगा। दरअसल, उनकी पत्नी ने विकास के अंडरवर्ल्ड से संबंध होने के आरोप लगाए हैं। एक्टर सतीश कौशिक की हत्या करने के दावे को उनकी पत्नी शशि ने खारिज कर दिया है और शानवी से केस वापस लेने के लिए कहा है। शशि ने कहा कि उनके पति होली पार्टी में शामिल होने के लिए विकास मालू के दिल्ली स्थित फॉर्म हाउस गए थे। दोनों अच्छे दोस्त थे।

विकास खुद ही बहुत अमीर हैं तो ऐसे में उन्हें सतीश से पैसा लेने की जरूरत क्यों पड़ेगी। शशि ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पुष्टि हुई है कि सतीश कौशिक को 98% ब्लॉकेज था और उनके सैंपल में कोई दवा नहीं थी। वह कैसे दावा कर रही है कि उनको ड्रग्स देकर मारा गया। मेरे पति के गुजरने के बाद उन्हें क्यों बदनाम कर रही हैं। इसके पीछे उनका कोई एजेंडा है।