BJP विधायक राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे, तभी राजद विधायकों ने मिठाई बांटना शुरू कर दिया.
लालू यादव, राबड़ी देवी, मीसा भारती को जमीन के बदले नौकरी मामले में जमानत मिलने के बाद राजद विधायक द्वारा भाजपा विधायकों को मिठाई देने की पेशकश के बाद राजद और भाजपा विधायकों के बीच राज्य विधानसभा में हाथापाई के दौरान लड्डू फेंके गए।

Join DV News Live on Telegram

पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू प्रसाद यादव, उनकी पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और बेटी मीसा भारती को जमानत मिलने के बाद राजद के एक विधायक द्वारा मिठाई की पेशकश के बाद बिहार राज्य विधानसभा में बुधवार को राजद और भाजपा के विधायक आपस में भिड़ गए। कथित जमीन के बदले नौकरी घोटाला मामला।

बीजेपी विधायक राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे, तभी राजद विधायकों ने मिठाई बांटना शुरू कर दिया. समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में विधायकों को राज्य विधानसभा के बाहर बहस करते और लड्डू फेंकते देखा जा सकता है।

बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता विजय कुमार सिन्हा ने राजद विधायकों पर निशाना साधते हुए कहा कि वे “गुंडागर्दी” में लिप्त हैं।

“हम सभी (भाजपा विधायक) यहां थे और हमने उन्हें (राजद) अंदर जगह छोड़ दी। लेकिन वे गुंडागर्दी कर रहे हैं। लड्डू चढ़ाने के बहाने धक्का-मुक्की कर सामान फेंक रहे हैं। उन्होंने हमें परेशान किया है, ”कुमार ने एएनआई को बताया। उन्होंने कहा कि वह इस मुद्दे को लेकर राज्यपाल के पास जाएंगे।

इस बीच, बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने कहा, “कई वरिष्ठ नेता इस गलत व्यवहार में शामिल हैं और उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाती है”, यह आरोप लगाते हुए कि “भाजपा के खिलाफ जानबूझकर” हाथापाई की गई थी।