स्वरा भास्कर और फहाद अहमद ने 16 मार्च को दिल्ली में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी। इस पार्टी में राजनीतिक जगत से कई हस्तियों ने शिरकत की। पार्टी में राहुल गांधी, शशि थरूर. अरविंद केजरीवाल और अखिलेश यादव सहित तमाम राजनेता पहुंचे। वहीं राज्यसभा सांसद और एक्ट्रेस जया बच्चन ने भी पार्टी में शिरकत की।

Join DV News Live on Telegram

दिल्ली के बाद दूसरा रिसेप्शन फहाद के घर बरेली में होना है। ये रिसेप्शन बरेली के नैनीताल रोड स्थित निर्वाना रिसोर्ट में होगा। इस रिसेप्शन की तैयारियां जोरो से चल रहीं हैं। मेहमानों की लम्बी लिस्ट है।

फहाद के मुताबिक करीब एक हजार लोगों को दावत का न्योता दिया है। जिसमें बहेड़ी, दिल्ली, मुंबई समेत कई शहरों मेहमानों के शामिल होने की संभावना है। दावत-ए-वलीमा में यूपी के कई जिलों से विधायकों के पहुंचने की संभावना है।

19 मार्च को स्वरा-फहाद के रिसेप्शन में मुंबई और दिल्ली से आने वाले खास मेहमानों के लिए 19 कमरे बुक किए गए हैं। जिसमें दो स्वीट रूम बुक किए गए हैं। होटल मालिक विक्की छाबरा के मुताबिक मेहमानों के स्वागत के लिए होटल स्टाफ की ओर से स्वागत के खास इंतजाम किए गए हैं।

फहाद और स्वरा की पहली मुलाकात 2019 में एक प्रोटेस्ट के दौरान हुई थी। प्रोटेस्ट के दौरान दोनों में दोस्ती हुई और बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ। मार्च 2020 में फहाद ने स्वरा को अपनी बहन की शादी पर बुलाया। तब स्वरा ने कहा था कि शूटिंग में बिजी हूं इसलिए आ नहीं पाऊंगी, लेकिन कसम है तुम्हारी शादी में जरूर आऊंगी।

2020 से लेकर 2022 तक, इन दो सालों में दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं। आखिरकार 6 जनवरी को दोनों ने स्पेशल मैरिज एक्ट, 1954 के तहत कोर्ट में शादी के पेपर्स दाखिल किए और शादी कर ली। स्वरा ने एक वीडियो के जरिए इस बात से पर्दा उठाया था।