Bageshwar Dham Dhirendra Shastri: बागेश्वर महाराज धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के खिलाफ एक बार फिर से मुंबई में शिकायत दी गई है. इस बार भी शिकायत अंध श्रद्धा उन्मूलन समिति के संस्थापक श्याम मानव ने दी है. उन्होंने शास्त्री पर अंध विश्वास फैलाने का आरोप लगाया है.

Join DV News Live on Telegram

मुंबई: महाराष्ट्र में एक बार फिर बागेश्वर धाम के महाराज धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को लेकर बवाल बढ़ गया है. एक बार फिर अंध श्रद्धा उन्मूलन समिति ने उनके खिलाफ जादू टोना करने और अंध विश्वास को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए मुंबई के मीरा रोड पुलिस थाने में शिकायत दी है. इसी के साथ उन्होंने बागेश्वर महाराज को चुनौती दी है कि वह 10 लोगों के बारे में यदि सही जवाब देते हैं तो उन्हें समिति की ओर से 30 लाख रुपये दिए जाएंगे.

वहीं यदि वह सही जानकारी देने में फेल होते हैं तो यह माना जाएगा कि उनके अंदर ऐसी कोई शक्ति नहीं है. अंध श्रद्धा उन्मूल समिति के श्याम मानव ने मीरापुर थाना पुलिस पुलिस को लिखे पत्र में आरोप लगाया है कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जादू टोना करते हैं और मंत्र पढ़ कर बीमारी ठीक करने का दावा करते हैं. यह सबकुछ अंध विश्वास को बढ़ावा देने वाला है. उन्होंने अपने पत्र में लिखा है कि धीरेंद्र शास्त्री के यूट्यूब पर पड़े कई वीडियो देखने से भी इस बात की पुष्टि होती है.