BharatPe के सह-संस्थापक अश्नीर ग्रोवर ने इंडियन प्रीमियर लीग 2023 से पहले अपना नया फैंटेसी क्रिकेट ऐप लॉन्च किया है।

“क्रिकपे! आईपीएल के बाद से क्रिकेट में सबसे बड़ी क्रांति – प्रदर्शन के लिए क्रिकेटरों को भुगतान करने वाला केवल काल्पनिक खेल! जहां आप जीतते हैं – क्रिकेटर जीतता है – क्रिकेट जीतता है !!”, शार्क टैंक इंडिया के पूर्व जज ने ट्वीट किया।

Join DV News Live on Telegram

Apple iPhone के ऐप स्टोर के विवरण में लिखा है, “Crickpe भारत का सबसे अनोखा और शक्तिशाली फैंटेसी क्रिकेट गेमिंग ऐप है, जहां हर रोज ‘क्रिकेट जीतता है’! यह दुनिया का एकमात्र फैंटेसी क्रिकेट ऐप है, जहां हर मैच के साथ वास्तविक क्रिकेट खिलाड़ी, क्रिकेट खेलते हैं।” फैंटेसी गेम विजेताओं के साथ निकाय और वास्तविक टीम के मालिक नकद पुरस्कार जीतते हैं।”

क्रिकपे ऐप ‘थर्ड यूनिकॉर्न’ का हिस्सा है जिसकी घोषणा ग्रोवर ने पिछले साल अपने 40वें जन्मदिन के मौके पर की थी।

ऐप के विवरण में लिखा है, “क्रिकपे एकमात्र फैंटेसी गेम है, जो वास्तविक क्रिकेटरों को मैच में उनके वास्तविक प्रदर्शन के आधार पर अर्जित किए गए फैंटेसी पॉइंट्स के अनुपात में हर गेम पॉट का एक प्रतिशत इनाम देगा।”

“आइए 2023 में कुछ काम करें! थर्ड यूनिकॉर्न में हम चुपचाप और शांतिपूर्वक बाजार को हिला देने वाले व्यवसाय का निर्माण कर रहे हैं। बूटस्ट्रैप्ड। बिना लाइमलाइट के। और हम चीजें अलग तरह से कर रहे हैं। बहुत अलग। तो अगर आप अगली TODU – FODU चीज़ का हिस्सा बनना चाहते हैं, तो हम कैसे बना रहे हैं, इसकी एक झलक यहां दी गई है! हम जो निर्माण कर रहे हैं वह एक अरब डॉलर का सवाल है!” ग्रोवर ने अपने नए स्टार्टअप की घोषणा करते हुए कहा था।