अमेरिकी की NBC न्यूज ने कानून प्रवर्तन अधिकारियों के हवाले से बताया कि पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की जांच कर रहे अभियोजक को मौत की धमकी और सफेद पाउडर वाला एक पत्र मिला। रिपोर्ट में कहा गया है कि यह पत्र मैनहट्टन डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी एल्विन ब्रैग को मेल किया गया था। इसमें लिखा था: “एल्विन: आई एम गोइंग टू किल यू ”

Join DV News Live on Telegram

नोट में थोड़ी मात्रा में सफेद पाउडर भी था, हालांकि यह स्पष्ट नहीं था कि पदार्थ क्या था। अधिकारियों ने कहा कि किसी के बचने या घायल होने की सूचना नहीं है।

न्यूयॉर्क डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी के कार्यालय ने कहा कि पत्र “तुरंत निहित था और एनवाईपीडी आपातकालीन सेवा इकाई और एनवाईसी पर्यावरण संरक्षण विभाग ने निर्धारित किया कि कोई खतरनाक पदार्थ नहीं था”, रिपोर्ट के अनुसार। एल्विन ब्रैग और उनके कार्यालय को “कई सौ धमकियां मिलीं “हाल के हफ्तों में, रिपोर्ट में दावा किया गया।

अपने सामने आने वाली चुनौतियों को स्वीकार करते हुए, मैनहट्टन डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी ने भी अपने कार्यालय को एक ईमेल भेजा, जिसमें लिखा था, “मुझे पता है कि यह आसान नहीं था,” सभी “प्रेस का ध्यान और हमारे कार्यालय के आसपास सुरक्षा” के साथ।

पत्र ऑरलैंडो, फ्लोरिडा से इस सप्ताह के शुरू में भेजा गया था, जैसा कि रिपोर्ट में बताया गया है। पत्र आता है क्योंकि डोनाल्ड ट्रम्प ने दावा किया था कि वह अपने समर्थकों से विरोध करने का आग्रह करते हुए गिरफ्तार होने वाला है। पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति ने “संभावित मृत्यु और विनाश” की चेतावनी भी दी, अगर जिला अटॉर्नी ने उन्हें दोषी ठहराया।

आपराधिक आरोप 2016 के राष्ट्रपति चुनाव से पहले एडल्ट फिल्म स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स को चुपके से पैसे देने से संबंधित हैं।