सिवनी मालवा: भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता समाप्त किए जाने के विरोध में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी सिवनी मालवा और सेवादल के कार्यकर्ताओं द्वारा स्थानीय गांधी चौक पर विरोध प्रदर्शन किया गया l कांग्रेसियों द्वारा नारे बाजी करते हुए मोदी सरकार का पुतला दहन किया गया

Join DV News Live on Telegram

इस अवसर पर कांग्रेस महासचिव राधेश्याम पटेल ने बताया देश के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ नीरव मोदी के मामले में इंसाफ तो नहीं हुआ लेकिन उस पर दिए गए बयान में राहुल गांधी को सजा हो गई। राहुल गांधी जी ने संसद में अडानी महाघोटाले का मुद्दा उठाया था। यह सिर्फ अडानी से नहीं बल्कि पीएम मोदी की नीयत और नीतियों से भी जुड़ा हुआ है।

इस अडानी महाघोटाले से ध्यान हटाने के लिए ही राहुल गांधी जी की सदस्यता रद्द की गई है। इस अवसर पर राधेश्याम पटेल सुधीर पटेल जितेन्द्र सोलंकी समीर शर्मा गोपाल कृष्ण शर्मा मुकेश रघुवंशी विजय पटेल विकास सिंह राकेश रघुवंशी नरेंद्र रघुवंशी जगदीश कपूर रामकृष्ण बांके रोशन कावडे आकाश दार ज्ञानेंद्र सिंह, सुरेंद्र सिंह,राघवेन्द्र सिंह अभय मालवीय वीरेंद्र सिंह कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।