जबलपुर:मध्य प्रदेश के जबलपुर के पनागर में धीरेंद्र शास्त्री का दरबार लगा हुआ है. इस बीच, भागवत पंडाल में एक डेढ़ साल की बच्ची की मौत की खबर सामने आई है। बच्ची का नाम देवांशी पटेल है। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि बच्ची की मौत गर्मी की वजह से दम घुटने से हुई है. वहीं, पूरी घटना की जांच में पनागर थाने की पुलिस जुटी हुई है. अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है लेकिन दरबार मैं लाखों शरदालू की भीड़ हमेशा की तरह बनी रहती है।

Join DV News Live on Telegram

दरबार मैं शरदालू अनेकों जागाओ से आते है और बाबा को बहोत मानते भी है कुछ समय से बाबा धीरेंद्र शास्त्री काफी चर्चाओ मैं बने हुए है। राजनेतीक दायरों से भी बाबा हमेशा घिरे रहते है आय दिन कुछ न कुछ न्यूज दरबार से आती ही है। उन सब के बाबजुद भी भगतों की अस्था कम नहीं होती। परंतु अब बच्ची की मोत की खबर के बाद क्या होता है ये देखना होगा पुलिस अपने काम मैं लग गई है जल्दी ही जानकारी मिल जयगी की आखिर ऐसा क्या हुआ जिसके चलते बच्ची की मोत दरबार मैं हुई।

आपको बता दे की ये दरबार मध्य प्रदेश के जबलपुर के पनागर मैं लगा हुआ था जहा कई भक्त आय हुए थे। उसी बीच ऐसा हादसा हुआ यही बताया जा रहा है की बच्ची की मोत दम घुटने के कारण हुई है ऐसा माना जा रहा है की इतनी भीड़ के चलते और गर्मी के कारण ऐसे होना संभव है।