Kichcha Sudeepa News: कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने की खबरों के बीच कन्नड़ अभिनेता किच्चा सुदीप को धमकी भरा पत्र मिला है। धमकी मिलने के बाद कर्नाटक पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

Join DV News Live on Telegram

माना जा रहा है कि किच्छा सुदीप आज दोपहर करीब 1.30 बजे बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। इसी बीच उन्हें मिली धमकी की खबर ने सनसनी मचा दी है। किच्छा सुदीप के मैनेजर जैक मंजू ने धमकी भरा पत्र मिलने की बात कही है। इसको लेकर उन्होंने पुत्तनहल्ली थाने में आईपीसी की धारा 120बी, 506 और 504 के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई है।

किच्चा सुदीप के मैनेजर को मिले पत्र में धमकी देने वाले शख्स ने कहा है कि वह अभिनेता का निजी वीडियो सोशल मीडिया पर जारी कर देगा. न्यूज एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि कुछ वरिष्ठ अधिकारी इस मामले को केंद्रीय अपराध शाखा को सौंपने पर विचार कर रहे हैं।

आपको बता दें कि कर्नाटक में 10 मई को विधानसभा चुनाव होने हैं। इसके चलते बीजेपी अपने कुनबे को मजबूत करने पर जोर दे रही है। माना जा रहा है कि किच्छा सुदीप आज बीजेपी में शामिल होंगे और राज्य में पार्टी के स्टार प्रचारक भी बन सकते हैं.

किच्छा कन्नड़ फिल्म उद्योग के स्टार हैं
किच्चा सुदीप कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के एक बड़े स्टार हैं। उन्हें आखिरी बार फिल्म विक्रांत रोना में देखा गया था, जो कई भाषाओं में पूरे भारत में रिलीज हुई थी। किच्चा को सलमान खान के साथ बॉलीवुड फिल्म दबंग 3 में देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने विलेन का रोल प्ले किया था.