टेलीविजन हस्ती मलाइका अरोड़ा ने दूसरी बार शादी करने के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि वह इसे लेकर निंदक नहीं हैं। एक नए इंटरव्यू में मलाइका ने कहा कि वह अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते को ‘अगले स्तर पर ले जाना पसंद करेंगी क्योंकि मुझे लगता है कि हम दोनों इसके लिए तैयार हैं।’ अर्जुन की तारीफ करते हुए मलाइका ने कहा कि ‘वह अपनी उम्र के हिसाब से काफी समझदार हैं, बहुत आजाद और बेहद केयरिंग हैं।’

Join DV News Live on Telegram

अपनी उम्र के अंतर के बारे में बात करते हुए मलाइका ने कहा कि ‘यह हमारे बीच कभी कोई मुद्दा नहीं रहा’। मलाइका और अभिनेता अर्जुन कपूर ने कुछ साल पहले डेटिंग शुरू की थी। इस जोड़ी ने 2019 में अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल किया था।

मलाइका ने कहा, “बेशक, मैंने इसके बारे में सोचा है। लोग सोचते हैं कि मैं दोबारा शादी करने को लेकर ईमोशनल हो जाती हूं, लेकिन यह सच नहीं है।  मैं प्यार और साहचर्य में विश्वास करता हूं. । मैं इस बात का जवाब नहीं दे सकता कि मैं दोबारा शादी कब करूंगा, क्योंकि मैं किसी के जीवन के कुछ पहलुओं को सरप्राइज के रूप में छोड़ने और बहुत अधिक योजना नहीं बनाने में विश्वास करता हूं। चीजों की योजना बनाना लगातार जीवन के आनंद को कम कर देता है।”

अर्जुन के बारे में बात करते हुए, मलाइका ने कहा, “मुझे लगता है कि वह अपनी उम्र के हिसाब से काफी समझदार है और उसकी दिल बहुत साफ और मजबूत है। वह  बेहद देखभाल करने वाला इंसान है। मैं और आगे बढ़ सकता थी, लेकिन  मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं अभी अपने चरम पर हूं और मैं अगले 30 सालों तक इसी तरह काम करना चाहता हूं। मैं पीछे नहीं हटना चाहता, मैं बहुत सारे व्यवसायों का पता लगाना चाहती  हूं, मैं यात्रा करना चाहती हूं, और मुझे अर्जुन के साथ एक घर बनाना और हमारे रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाना अच्छा लगेगा क्योंकि मुझे लगता है कि हम दोनों इसके लिए तैयार हैं।

मलाइका, जो पहले अरबाज खान से शादी कर चुकी थीं, शादी के कई सालों बाद उनसे अलग हो गईं। उनके तलाक को 2017 में अंतिम रूप दिया गया था। वे अपने बेटे अरहान खान का साथ देना जारी रखती हैं।

मलाइका आखिरी बार अपने रियलिटी शो मूविंग इन विद मलाइका में नजर आई थीं। इसने उसकी ओटीटी शुरुआत को चिह्नित किया और डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया। वह हाल ही में गुरु रंधावा के नए गाने तेरा की ख्याल में नजर आई थीं।