झारखंड के बोकारो में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जिसमें शराब पीने से मना करने पर एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी की पीट-पीट कर हत्या कर दी. मृतक महिला उसकी 12वीं पत्नी बताई जा रही है।

Join DV News Live on Telegram

हिंदुस्तान टाइम्स की सिस्टर वेबसाइट लाइव हिन्दुस्तान की रिपोर्ट के मुताबिक, राम चंद्र तुरी ने 11 बार शादी की थी। लेकिन उसके शराबी स्वभाव को लेकर हुए झगड़ों के कारण सभी ने उसे छोड़ दिया था। तुरी ने कम से कम 20 साल पहले सावित्री देवी से शादी की थी और उनके चार बच्चे हैं। बच्चों में से एक हैदराबाद में मजदूरी करता है। बाकी तीनों घटना वाले दिन अपने माता-पिता को अकेला छोड़कर शादी समारोह में गए थे।

ग्रामीणों के अनुसार रामचंद्र तुरी शराब पीकर घर लौटा था. जब वह दोबारा घर में शराब पीने लगा तो उसकी पत्नी सावित्री देवी ने उसे रोक लिया। गुस्से में आकर उसने अपनी पत्नी को डंडे से पीटना शुरू कर दिया। वह बेहोश हो गई लेकिन वह उसे तब तक पीटता रहा जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। जब बच्चे घर लौटे तो उन्होंने अपनी मां को खून से लथपथ पाया और मदद के लिए चिल्लाए। पड़ोसियों ने घर पर एकत्र होकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच के बाद राम चंद्र तुरी को गिरफ्तार कर लिया।

एक पंचायत सदस्य ने बताया कि सावित्री देवी आरोपी की 12वीं पत्नी थी। लेकिन पुलिस ने अब तक पुष्टि नहीं की है।