नयी दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का जादू अब सबके सिर चढ़कर बोल रहा है। इस टूर्नामेंट में दुनिया भर के कई दिग्गज खिलाड़ी खेल रहे हैं तो कई पूर्व खिलाड़ी दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग में कमेंट्री कर रहे हैं. इस लिस्ट में हरभजन सिंह, वीरेंद्र सहवाग और श्रीसंत जैसे नाम भी शामिल हैं। ये तीनों खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए एक साथ कई मैच खेल चुके हैं और अब कमेंट्री में हाथ आजमा रहे हैं। हालांकि इसी बीच इन तीनों के बीच एक ऐसी घटना हो गई, जिसके बाद हरभजन सिंह को अपनी नजरें चुरानी पड़ीं।

Join DV News Live on Telegram

हरभजन सिंह की आंखें चुराने की वजह थी सहवाग की वो बात जो उन्होंने लाइव शो के दौरान कही थी. आपको बता दें कि शो के दौरान 2011 वर्ल्ड कप जीतने की बात चल रही थी। लेकिन इस दौरान वीरेंद्र सहवाग ने भज्जी और श्रीसंत को उनके थप्पड़ मारने वाले वाकये की याद दिला दी. श्रीसंत फैन्स से कह रहे थे कि जब भी वह टेस्ट खेलने जाते थे तो हरभजन सिंह को गले लगाकर मैच खेलने चले जाते थे। श्रीसंत ने बताया कि इससे उनके प्रदर्शन में सुधार होता था. लेकिन फिर सहवाग ने श्रीसंत से कहा कि मोहाली वाली घटना के बाद आपने यह सब शुरू नहीं किया. इस पर हरभजन सिंह ने नजरें नीची कर लीं और कहा कि भूल जाओ यार।

जब हरभजन ने मारा श्रीसंत को थप्पड़
आपको बता दें कि आईपीएल के पहले ही सीजन में हरभजन सिंह और श्रीसंत के बीच विवाद हो गया था। मैच खत्म होने के बाद हरभजन सिंह ने श्रीसंत को थप्पड़ जड़ दिया। श्रीसंत रोते हुए नजर आए और इसके बाद हरभजन सिंह को आईपीएल से सस्पेंड कर दिया गया। इसके बाद हरभजन सिंह ने सार्वजनिक मंच पर श्रीसंत को कई बार थप्पड़ मारने को अपनी बड़ी गलती बताया। श्रीसंत भी उस घटना के बाद से आगे बढ़ गए हैं। उन्होंने यह भी कहा है कि वह हरभजन सिंह के अच्छे दोस्त हैं। हालाँकि, मुद्दा कहीं न कहीं सामने आता है।

श्रीसंत पहली बार कॉमेंट्री कर रहे हैं
बता दें कि एस श्रीसंत पहली बार आईपीएल में कॉमेंट्री कर रहे हैं। इस टूर्नामेंट में खेलते-खेलते उनका करियर बर्बाद हो गया। साल 2013 में स्पॉट फिक्सिंग मामले में श्रीसंत जेल भी गए थे, हालांकि अब उन्हें क्लीन चिट मिल गई है. लेकिन उस घटना के बाद इस खिलाड़ी का करियर खराब हो गया. खैर अब श्रीसंत आगे बढ़ चुके हैं और वह एक बार फिर नए रोल के साथ क्रिकेट में सक्रिय हो गए हैं। श्रीसंत हिंदी में कॉमेंट्री भी कर रहे हैं जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।