Parineeti Raghav Engagement: फिल्म एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. जब ये दोनों पहली बार मुंबई के रेस्टोरेंट के बाहर नजर आए तो सनसनी मच गई। पहले डिनर और फिर दोनों साथ में लुक में नजर आए। तस्वीरें आते ही वायरल हो गईं। उस वक्त हर कोई इन दोनों की डेट की बात कर रहा था।

Join DV News Live on Telegram

फिर एयरपोर्ट पर रिलेशनशिप के इन सवालों पर परिणीति चोपड़ा की मुस्कान और आम आदमी पार्टी के नेता संजीव अरोड़ा ने उन्हें बधाई देते हुए दोनों की लव स्टोरी की खबरों को और हवा दे दी. इस बीच दिल्ली में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को भी साथ देखा गया। झूठी खबरों और कई बार साथ देखे जाने के बावजूद दोनों स्टार्स ने अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है.

इसी बीच अब परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई की खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं। पहली रिपोर्ट में बताया जा रहा था कि इस हफ्ते तीन का इंक्रीमेंट हो सकता है। हालांकि अब ताजा रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि दोनों की सगाई 10 अप्रैल को दिल्ली में होगी। हालांकि अभी इस बारे में आधिकारिक जानकारी नहीं आई है।

बीती रात मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया
सगाई की खबरों के बीच बीती रात परिणीति चोपड़ा को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान उन्होंने कहा कि वह लंदन जा रही हैं। परिणीति मजाक में पैपराजी से कहती हैं कि वह उन्हें बोर्डिंग पास दिखाएंगी। इस दौरान परिणीति चोपड़ा ब्लैक पैंट और रेड कलर में नजर आईं। चमक-दमक के साथ पैपराजी से बात करते हुए परिणीति बिना बोले ही बहुत कुछ कह जाती हैं।

हाल ही में खबरें आई थीं कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के बीच बातचीत शुरू हो गई है। वे दोनों परिवारों की शादी की भी चर्चा कर रहे हैं। हालांकि पहले सगाई करने की चर्चा है।