Twitter के नए बॉस Elon Musk, 27 अक्टूबर को Twitter खरीदने के पांच दिन बाद मंगलवार रात को मस्क ने ऐलान किया की ब्लू टिक यानी वैरिफाइड अकाउंट्स के लिए यूजर को अब हर महीने 8 डॉलर (करीब 660 रुपए) देने होंगे। हालांकि, मस्‍क ने यह भी कहा है कि हर देश में वहां की परचेजिंग पावर पैरिटी यारी खरीद क्षमता को देखते हुए इस चार्ज को एडजस्‍ट किया जाएगा. ट्विटर डील पूरी करने के बाद मस्क ब्‍लू टिक के लिए चार्ज को लेकर लगातार ट्वीट किए. पहले 20 डॉलर की चर्चा थी।

Elon Musk ने कहा था कि हमें कई तरह के बिलों का पेमेंट भी करना होगा। पूरी तरह से हम एडवर्टाइजर्स पर निर्भर नहीं रह सकते। 8 डॉलर का चार्ज कैसा रहेगा? उधर, ब्लू टिक पेड करने पर दुनियाभर से शिकायतें मिलने के बाद एलन मस्क ने साफ किया कि सभी शिकायतकर्ता, कृपया शिकायत करना जारी रखें, लेकिन आपको 8 डॉलर देना होगा। मस्क ने अपना बायो बदलकर Twitter Complaint Hotline Operator कर लिया है।

एलन मस्क ने ट्वीट कर बताया:

अगर कोई यूजर ब्लू टिक के 8 डॉलर दे रहा है, तो ब्लू टिक वालों को रिप्लाई, सर्च और मेंशन में प्राथमिकता दी जाएगी. उन्हें लंबे वीडियो और ऑडियो पोस्ट करने की सुविधा दी जाएगी. विज्ञापन भी पहले के मुकाबले आधे ही होंगे. एलन मस्क ने आगे लिखा कि पेवॉल के जरिए पब्लिशर्स को हमारे साथ काम करने का मौका मिलेगा।