निर्देशक एटली पर फिर से साहित्यिक चोरी का आरोप लगा है। उनकी लगभग सभी फिल्मों को इसी तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ा है, और इस बार, उन पर शाहरुख खान की आगामी फिल्म, जवान के लिए विजयकांत की 2006 की फिल्म पेरासु की कहानी की नकल करने का आरोप लगाया गया है। तमिल दैनिक मलाई मलार के अनुसार, मणिकम नारायणन नामक एक तमिल निर्माता ने तमिल फिल्म प्रोड्यूसर काउंसिल (टीएफपीसी) में एटली के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है, जो वर्तमान में इस मुद्दे की जांच कर रही है।

उदयन द्वारा निर्देशित पेरासु (2006) काशी विश्वनाथन (विजयकांत) नामक एक ईमानदार सीबीआई अधिकारी की कहानी है, जिसे एक न्यायाधीश के लापता होने की जांच करने का काम सौंपा गया है। जैसे ही कासी अपराधियों पर बंद हो जाता है, वे एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा एक के बाद एक हत्या कर देते हैं, जिसे बाद में कासी के जैविक जुड़वां होने का पता चलता है।

अब हालांकि जवान का प्लॉट अभी तक पता नहीं चला है, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म में शाहरुख खान दो रोल निभा रहे हैं। इसके अलावा, एटली के चार उपक्रमों में से दो में मुख्य अभिनेता दोहरी भूमिका निभा रहे हैं। यह पहली बार नहीं है जब एटली को इस तरह के आरोपों का सामना करना पड़ रहा है। 2019 में, केपी सेल्वा नामक एक सहायक निर्देशक ने दावा किया कि एटली की बिगिल की कहानी उनकी कहानी के समान है, जिसे उन्होंने दक्षिण भारतीय फिल्म राइटर्स के साथ पंजीकृत किया था. हालांकि चेन्नई सिटी सिविल कोर्ट ने इस मामले को खारिज कर दिया था।