तिलवारा के मेखला रिसोर्ट में हुए हत्याकांड के बाद पुलिस को अब अहम सुराग मिलने लगे हैं। आरोपी अभिजीत पाटीदार के कबूलनामा वीडियो के बाद पुलिस एक-एक कड़ी को बारीकी से सुलझा रही हैं। कबूल नामा वीडियो के बाद आरोपी ने दूसरे दिन इंस्टाग्राम आईडी से वीडियो के साथ ही फोटो डिलीट कर दिया था। साथ ही इंस्टाग्राम आईडी से दूरी भी ली थी।

वहीं एक बार फिर आरोपी के व्यावसायिक साझेदार और एक मैनेजर को हिरासत लेने के बाद आरोपित हरकत में आया और सुबह ही अपनी इंस्टाग्राम आईडी की प्राइवेसी को फिर लॉक कर दिया। जानकारी के मुताबिक आरोपित का एक बार फिर ऑनलाइन आ जाने से पुलिस के हाथ अहम सुराग लग चुका है।

इंस्टाग्राम आईडी में लगातार बढ़ रही फॉलोअर्स

आरोपी अभिजीत पाटीदार की प्रेमिका की इंस्टाग्राम आईडी में लगातार फॉलोअर्स की संख्या बढ़ती जा रही है। कबूल नामा वीडियो के बाद करीब 200 से अधिक फॉलोअर्स अभी तक बढ़ चुके हैं। हजारों की संख्या में यूजर आरोपित की आईडी में विजिट कर चुके हैं। लगातार बढ़ रहे फॉलोअर्स और विजिटर्स की संख्या देखने के बाद आरोपित में अपने अकाउंट की प्राइवेसी लॉक कर दी है। जिसके कारण आरोपित की फोटो और वीडियो अब नहीं देखी जा सकती हैं।

साझेदार और मैनेजर ने दिए सुराग

आरोपित को पकड़ने पुलिस की एक टीम बिहार गई हुई थी। जहां व्यावसायिक साझेदार जितेंद्र और मैनेजर सुमित पटेल को जबलपुर पकड़ कर लाया गया है। जिनसे अभिजीत पाटीदार के खिलाफ अहम सुराग मिले हैं। उम्मीद की जा रही है। इन सभी सुराग से जल्द ही आरोपी अभिजीत पाटीदार पुलिस के शिकंजे में आ जाएगा।

Join DV News Live on Telegram

आरोपी अभिजीत पाटीदार इतना शातिर है कि वह अपनी बातों से सभी का मन मोह लेता है। बिहार से हिरासत में आए जितेंद्र ने पुलिस से बताया कि उसकी पहचान रेस्टोरेंट में ही हुई थी। जहां आरोपित ने रेस्टोरेंट में करीब एक माह खाना खाया था। जिसके कारण दोनों की गहरी दोस्ती भी हो गई थी। जितेंद्र बिहार में एक रेस्टोरेंट को चलाने का काम करता है। इसी तरह टैक्सी संचालक और गल्ला कारोबारी के साथ आरोपी ने मन मोह कर धोखाधड़ी की थी।