अकोला: अभिनेत्री रिया सेन अब कांग्रेस पार्टी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में शामिल हो गई हैं, जिसका नेतृत्व राहुल गांधी गुरुवार को महाराष्ट्र के अकोला जिले में कर रहे हैं. कांग्रेस समर्थकों से घिरी अभिनेत्री केरल के कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के साथ शहर में मार्च के दौरान कुछ दूर चलीं। इस महीने की शुरुआत में प्रसिद्ध अभिनेता-फिल्म निर्माता पूजा भट्ट हैदराबाद में यात्रा में शामिल हुईं। भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के आधिकारिक हैंडल ने गांधी के साथ सेन की तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की, जब वे पैदल मार्च के 71वें दिन में भाग ले रहे थे।

ट्वीट में लिखा गया है, “#BharatJodoYatra में शामिल हुई अभिनेत्री रिया सेन। अब सड़कें इंक़लाब की गवाह बन रही है।

‘झंकार बीट्स’ और ‘नौकाडुबी’ जैसी फिल्मों के लिए मशहूर सेन ने भी यात्रा पर अपने विचार साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। “न केवल फिल्म उद्योग से बल्कि एक गर्वित नागरिक के रूप में भी इस मंच का हिस्सा बनकर खुश हूं!” 41 वर्षीय अभिनेता ने लिखा।

पिछली पोस्ट में, उन्होंने भारत जोड़ी यात्रा को “एकता का प्रदर्शन” बताया था। सेन ने कहा, “एक पहल का हिस्सा बनने के लिए आभारी हूं, जो इस देश के लोगों को एक साथ लाने पर केंद्रित है! @RahulGandhi एकता के एक शो में इस साहसिक पहल को बढ़ावा देने के लिए धन्यवाद। #BharatJodoYatra,” सेन ने कहा।

भारत जोड़ो यात्रा, कांग्रेस की जन संपर्क पहल, 7 सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई। इसने 7 नवंबर को नांदेड़ जिले में महाराष्ट्र में प्रवेश किया।

Join DV News Live on Telegram

गुरुवार को जिनिंग प्रेसिंग फैक्ट्री में रात्रि विश्राम के बाद यात्रा सुबह 6 बजे पातुर से शुरू हुई। यह शाम को बालापुर के लिए रवाना होगी और शुक्रवार सुबह बुलढाणा जिले के शेगांव पहुंचेगी।

नांदेड़ के अलावा, इसने अब तक राज्य के हिंगोली और वाशिम जिलों को कवर किया है। पैदल मार्च 20 नवंबर को मध्य प्रदेश जाने से पहले महाराष्ट्र के अकोला और बुलढाणा जिलों को कवर करेगा।