नई दिल्ली: ‘हेरा फेरी 3’ बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है और प्रशंसक शांत नहीं रह सकते क्योंकि कलाकारों का अनावरण किया जा रहा है। फिल्म के पहले दो भागों में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल हैं। तीसरे पार्ट के लिए कार्तिक आर्यन को अप्रोच किया गया है और उन्होंने हां कर दी है!

अनुभवी अभिनेता परेश रावल ने पुष्टि की कि कार्तिक आर्यन अब फ्रेंचाइजी का हिस्सा होंगे, जिससे प्रशंसकों को विश्वास हो गया कि वह अक्षय की जगह ले रहे हैं। सुनील ने बॉलीवुड हंगामा के साथ अपनी नवीनतम बातचीत में इस पर बात की।

उन्होंने कहा, “ऐसी अटकलें हैं कि कार्तिक ने अक्षय को रिप्लेस किया है। देखिए, अक्षय को रिप्लेस नहीं किया जा सकता। मेकर्स पूरी तरह से अलग किरदार के लिए कार्तिक के साथ बातचीत कर रहे हैं। इसलिए, कोई बहस नहीं है।”

इसके अलावा, उन्होंने कहा, “वह शून्य हमेशा रहेगा। आखिरकार क्या होता है जिसे देखने की जरूरत है। मुझे पता नहीं है क्योंकि मैं वास्तव में धारावी बैंक में व्यस्त हूं। मेरे पास बैठने और इन सब पर काम करने का समय नहीं है।” 19 नवंबर के बाद, मैं बैठूंगा और समझूंगा और अक्की और अन्य लोगों से बात करूंगा और देखूंगा कि क्या हुआ।”

निर्माता फ़िरोज़ नाडियाडवाला ने हाल के घटनाक्रम के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है, आपकी तरह, हम भी अधिक विवरण की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

‘हेरा फेरी’ 2000 में रिलीज़ हुई थी और एक बड़ी सफलता थी। फिल्म के किरदारों और प्रतिष्ठित संवादों के लिए प्रशंसक आज भी फिल्म को याद करते हैं। इसका सीक्वल ‘फिर हेरा फेरी’ 2006 में रिलीज हुआ और पहली फिल्म का जादू फिर से दिखाया। अब, प्रशंसक बेसब्री से तीसरे के जल्द ही फ्लोर पर जाने का इंतजार कर रहे हैं।