नर्मदापुरम के केसला ब्लॉक में 9 साल की बच्ची की रेप के बाद गला घोंटकर हत्या करने की घटना से जनता में आक्रोश है। रेप और हत्या करने वाले सगे फूफा को लेकर रविवार को लोगों में गुस्सा देखा गया। शाम को ग्रामीणों ने एकत्रित होकर सुखतवा में कैंडल जलाकर मासूम बेटी को श्रद्धांजलि दी। साथ ही घिनौनी, जघन्न अपराध करने वाले फूफा को फांसी देने की मांग की।

भाजपा नेता अशाेक साहू के नेतृत्व में लोगों ने कैंडल जलाकर श्रद्धांजलि दी। इधर पुलिस ने आरोपी फूफा को जेल भेज दिया है। रविवार दोपहर में थाना प्रभारी गौरव सिंह बुंदेला ने घटनास्थल का नक्शा-मौका जाकर बनाया। शाम को परिजन को बयान के लिए बुलाया गया। पुलिस ने मासूम पीड़िता की मां, पिता, दादी, बुआ और अन्य पड़ोसियों के बयान लिए। मृतका की मां, बुआ भी कहा वो व्यक्ति इंसान नहीं, जिसने 8 साल की सगी भतीजी से घिनौनी हरकत की। उसे जीने का हक नहीं।

जिस प्रकार से हमारी बेटी को तड़पाकर मारा। उसी प्रकार आरोपी को फांसी दी जाएं। समाज में एक उदाहरण पेश। ताकि कोई ऐसा दूसरी बार करने से 10 बार सोचें।
मामले में पुलिस ने कई साक्ष्य जुटाएं है। जिससे आरोपी को सजा दिलाने में सफलता मिले। थाना प्रभारी बुंदेला ने बताया हम प्रयास कर रहे है कोर्ट में चालन पेश करें। ताकि जल्द से जल्द मामले में फैसला आएं।

Join DV News Live on Telegram