जिस मनोचिकित्सक को आफताब अमीन पूनावाला ने श्रद्धा वाकर की हत्या के बाद डेट किया था, उसने कहा कि उसे आफताब में कभी कोई डर महसूस नहीं हुआ। उसने आफताब को एक सामान्य और बहुत देखभाल करने वाला व्यक्ति पाया।

Join DV News Live on Telegram

आफताब की हत्या के बाद श्रद्धा की हत्या के बाद आफताब अमीन पूनावाला के संपर्क में आई महिला की काउंसलिंग की जा रही है क्योंकि वह इस बात से पूरी तरह सदमे में है कि पिछले कुछ दिनों में चीजें कैसे सामने आईं। उसे दिल्ली पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था और पुलिस के मुताबिक, समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, उसने कभी भी आफताब के बारे में कुछ भी संदेह नहीं किया। महिला ने पुलिस को बताया कि वास्तव में आफताब बिल्कुल सामान्य और बहुत ही देखभाल करने वाला व्यक्ति था। पेशे से मनोचिकित्सक, उसने पुलिस को बताया कि आफताब भी कभी डरा हुआ नहीं लगा।

मनोचिकित्सक एक डेटिंग प्लेटफॉर्म पर आफताब के संपर्क में आया और छतरपुर के उस फ्लैट में गया जहां अक्टूबर में आफताब ने श्रद्धा का दो बार गला घोंट दिया था। जैसा कि आफताब ने दावा किया है, उसे श्रद्धा वाकर के शरीर के अंगों के फ्रीजर में होने के बारे में कोई सुराग नहीं था।

अपने बयान में मनोचिकित्सक ने आफताब और दोनों के बीच हुई बातचीत के बारे में कुछ खुलासे किए।

1. आफताब ने 12 अक्टूबर को उन्हें एक फैंसी, कृत्रिम अंगूठी उपहार में दी। कुछ रिपोर्टों के अनुसार, अंगूठी श्रद्धा की थी, जिसे आफताब ने तब निकाला जब वह उनके शरीर को काट रहे थे।

2. अंगूठी के अलावा आफताब ने उन्हें अपने कलेक्शन के कई परफ्यूम गिफ्ट किए। उनके पास डियोड्रेंट और परफ्यूम का कलेक्शन था।

3. आफताब कभी डरा हुआ नहीं लगा. उनका व्यवहार सामान्य नहीं लगा।

4. एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार मनोचिकित्सक ने आफताब को “बहुत देखभाल करने वाला” बताया।

5. आफताब अपने मुंबई वाले घर की बात करता था, मनोचिकित्सक ने पुलिस को दी जानकारी

6. आफताब खूब सिगरेट पीता था और अपनी सिगरेट खुद ही रोल करता था, महिला ने पुलिस को सूचना दी. वह स्मोकिंग छोड़ने की बात भी करता था।

7. आफताब तरह-तरह के खाने का शौकीन था और घर के अलग-अलग रेस्टोरेंट से नॉन-वेज आइटम मंगवाता था।

श्रद्धा हत्याकांड में दिल्ली पुलिस को क्या नया मिला ?

मई में श्रद्धा की हत्या के बाद आफताब से संपर्क करने वाली मनोचिकित्सक पहली महिला नहीं है। श्रद्धा की हत्या के 12 दिन बाद 30 मई को एक लड़की आफताब के संपर्क में आई थी। आफताब अलग-अलग डेटिंग साइट्स के जरिए करीब 15 से 20 लड़कियों के संपर्क में था।

आफताब के व्हाट्सएप, फेसबुक, इंस्टाग्राम, गूगल, गूगल पे, पेटीएम की डिटेल पुलिस खंगाल रही है। फूड ऑर्डरिंग ऐप Zomato के रिकॉर्ड से पता चलता है कि आफताब पहले दो लोगों के लिए खाना ऑर्डर कर रहा था। श्रद्धा की हत्या के बाद यह संख्या और घट गई।