निर्देशक रोहित शेट्टी ने रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडीज और वरुण शर्मा सहित मुख्य कलाकारों की टुकड़ी के साथ अपनी आगामी कॉमेडी सर्कस का ट्रेलर प्रस्तुत किया।

Join DV News Live on Telegram

रोहित शेट्टी की सर्कस का ट्रेलर लॉन्च एक ‘पारिवारिक’ मामला था क्योंकि निर्देशक और निर्माता भूषण कुमार के साथ पूरी कास्ट ने इस कार्यक्रम में भाग लिया। जब वे आगामी कॉमेडी का पहला ट्रेलर पेश कर रहे थे तो वे लाल रंग के परिधानों में सजे हुए थे।

लोकप्रिय YouTuber आशीष चंचलानी द्वारा होस्ट किए गए इस कार्यक्रम में मुख्य अभिनेता रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडीज, वरुण शर्मा, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, सिद्धार्थ जाधव, मुकेश तिवारी, व्रजेश हिरजी, अश्विनी कालसेकर, सहित बड़े कलाकारों की टुकड़ी शामिल थी। राधिका बंगिया, टिकू तलसानिया, विजय पाटकर, अनिल चरणजीत, सुलभा आर्य और बृजेंद्र काला। विलियम शेक्सपियर के नाटक द कॉमेडी ऑफ एरर्स पर आधारित इस फिल्म में रणवीर और वरुण की दोहरी भूमिका है।

जबकि कलाकारों ने उनके मार्गदर्शन के लिए पतवार की प्रशंसा की, रोहित अपने प्रोजेक्ट के बारे में अधिक विनम्र थे। सेट पर परिवार जैसे माहौल के बारे में पूछे जाने पर रोहित ने कहा, ‘मेरे पास टीम नहीं है, मेरे पास परिवार है।’

फिल्म निर्माता ने कहा कि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत से ही कुछ कलाकारों के साथ काम किया है। “सिद्धू [सिद्धार्थ जाधव] गोलमाल: फन अनलिमिटेड (2006) के बाद से सत्तू सुपारी के किरदार में हैं। संजय [मिश्रा] ने मेरी पहली फिल्म ज़मीन (2003) की थी। तब मैंने उनसे कहा था, चलो साथ में एक कॉमेडी करते हैं। बृजेश हिरजी और जॉनी लीवर तब से है। मेरी टीम, मेरी एडवरटाइजिंग और प्रोडक्शन टीम 10-14 साल से वहां है। यह एक परिवार है, यह एक टीम नहीं है,” उन्होंने दोहराया।

रोहित ने टीकू तलसानिया और सुलभा आर्य जैसे दिग्गज कलाकारों को भी चुना, जो 1980 के दशक की डीडी नेशनल सीरीज ये जो है जिंदगी का हिस्सा थे। सुलभा ने साझा किया, “एक परिवार ने एक परिवार के लिए फिल्म बनिए है (एक परिवार ने यह फिल्म परिवारों के लिए बनाई है)। पूरे परिवार को आना चाहिए और इस फिल्म को सिनेमाघरों में देखना चाहिए।”