मुंबई: हिंदी में ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन: शिवा’ ने इस साल सिनेमाघरों में दस्तक दी तो द एस्ट्रावर्स ने प्रशंसकों को पर्दे पर बांध दिया था। एक्शन-एडवेंचर फैंटेसी फिल्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज होने पर प्रशंसकों को खुश करती रही और पहले दस दिनों में स्ट्रीम किए गए घंटों के आधार पर भारत में स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर अब तक की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बन गई।

Join DV News Live on Telegram

दर्शकों को अयान मुखर्जी के निर्देशन के लिए पर्याप्त नहीं लग रहा है क्योंकि वे मंच पर अपनी पसंद की भाषा में सिनेमाई तमाशा देखना जारी रखते हैं। स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस, अयान मुखर्जी और प्राइम फोकस द्वारा निर्मित इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी जैसे कलाकारों की टुकड़ी है।

गौरव बैनर्जी, हेड- कंटेंट, डिज्नी+ हॉटस्टार और एचएसएम एंटरटेनमेंट नेटवर्क, डिज्नी स्टार ने कहा, “ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन- शिवा एक से अधिक तरीकों से गेम चेंजर रहा है। फिल्म ने न केवल दुनिया भर में दिल जीता है, बल्कि यह जारी है। डिज़्नी+ हॉटस्टार पर इसे बार-बार देखने वाले प्रशंसकों के पसंदीदा बनने के लिए। फिल्म ने इतिहास रच दिया है और हम दुनिया भर के दर्शकों के लिए इस दृश्य दृश्य को सफलतापूर्वक ले जाने के लिए उत्साहित हैं।”

एस्ट्रावर्स के पीछे के मास्टरमाइंड निर्देशक अयान मुखर्जी ने कहा, “बॉक्स ऑफिस पर एक सफल रन के बाद, मैं डिज्नी + हॉटस्टार पर ब्रह्मास्त्र के डिजिटल प्रीमियर की प्रतिक्रिया से बेहद उत्साहित और आभारी हूं। लंबी यात्रा और ‘ब्रह्मास्त्र – भाग एक: शिव’ पर पूरी टीम के प्रयासों को अब आसानी से रखा जा सकता है। मैं सभी दर्शकों, हमारे प्रशंसकों और समर्थकों को एस्ट्रावर्स को देखने और खोजने के लिए धन्यवाद देता हूं।

शिव की भूमिका निभाने वाले अभिनेता रणबीर कपूर ने कहा, “मैं ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन को सिनेमाघरों में और अब डिज्नी+हॉटस्टार पर मिली प्रतिक्रिया से बहुत खुश हूं। यह फिल्म हम सभी के लिए एक ड्रीम प्रोजेक्ट थी, और अयान मुखर्जी के लिए भी, जिन्होंने इस पर एक दशक तक काम किया। ब्रह्मास्त्र की पूरी टीम की ओर से, मैं सभी प्रशंसकों को फिल्म का समर्थन करने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं।