‘शार्क टैंक इंडिया’ के प्रशंसकों का पसंदीदा शो जल्द ही एक और सीजन के साथ वापस आने वाला है। शो के निर्माताओं ने सीजन 2 के पहले एपिसोड के प्रीमियर की तारीख की घोषणा कर दी है। यह शो 2 जनवरी, 2023 को टेलीविजन स्क्रीन पर वापस आ जाएगा।

Join DV News Live on Telegram

हालांकि इस सीजन में अशनीर ग्रोवर शार्क के रूप में वापसी नहीं करेंगे, लेकिन शार्क पैनल में एक नया सदस्य होगा। सीज़न 1 के शार्क – अमन गुप्ता, अनुपम मित्तल, विनीता सिंह, नमिता थापर और पीयूष बंसल संभावित व्यवसाय में निवेश करने के लिए तैयार हैं। पैनल पर नई शार्क अमित जैन होंगे। अमित जैन कारदेखो ग्रुप के सीईओ और को-फाउंडर हैं।

अपने दूसरे सीज़न में, कार्यक्रम, जिसने अपने पहले सीज़न में भारत के व्यापार विकास इंजन को प्रज्वलित किया और उद्यमशीलता को देखने के देश के तरीके को बदल दिया, एक बार फिर इच्छुक उद्यमियों को अनुभवी निवेशकों के लिए अपने विचारों को प्रस्तुत करके अपने उद्यमशीलता के सपनों को आगे बढ़ाने के लिए एक मंच प्रदान करेगा। व्यापार पेशेवरों।

निर्माताओं ने एक नया प्रोमो साझा किया, जिसमें एक व्यक्ति एक सामान्य नौकरी की तुलना में बागवानी व्यवसाय में होने वाले मुनाफे के बारे में बड़े ही मजेदार तरीके से बात कर रहा था।

यह शो इसी नाम के शो – शार्क टैंक यूएसए की लोकप्रिय अवधारणा पर आधारित है। इसने पिछले साल दिसंबर में अपना पहला सीजन लॉन्च किया था। पिछले साल मामाअर्थ के सह-संस्थापक गजल अलघ भी टीम का हिस्सा थे। हालाँकि, ऐसा लग रहा है कि वह इस सीज़न में भी नहीं लौटेगी क्योंकि वह टीज़र में नहीं आई थी।