नर्मदापुरम की माखन नगर तहसील में सौतेली मां की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। वारदात बुधवार शाम करीब 4:00 बजे की बताई गई है। आरोपी मृतका के सौतेले दो नाबालिग बेटे है। करीब 6 महीने पहले अनवर खान है पहली पत्नी के होते हुए दूसरी शादी की थी।

Join DV News Live on Telegram

मां के साथ हुए भेदभाव को देखते हुए बेटों ने सौतेली मां की चाकू से गोदकर हत्या कर दी सूचना मिलते ही माखन नगर में सनसनी फैल गई। खून में लथपथ शव मिला, नगर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया दोनों आरोपियों की तलाश अभी जारी है पुलिस के मुताबिक माखन नगर टांडा मोहल्ला निवासी अनवर खा (अन्नू ).(55) जिसकी पहली पत्नी के दो बेटे हैं जिनकी उम्र 14 वर्ष और 17 वर्ष है वह दोनों पढ़ाई कर रहे हैं करीव 6महीने पहले अनवर खान ने 35 साल की सायरा बी नाम की महिला से शादी की थी शादी के बाद से पहली पत्नी और दोनों बेटे दूसरे मकान में और अनवर सायरा वी दूसरे मकान में अलग रहने लगे।

पिता की दूसरी शादी से दोनों बेटे अपने और मां के साथ हो रहे अन्याय से आहत रहते थे बुधवार शाम करीब 4:00 बजे सायरा वी अपने रिश्तेदार से फोन पर बात कर रही थी अभी दोनों नाबालिग बेटे सायरा के घर पहुंचे दोनों ने चाकू से महिला पर हमला कर उसके शरीर पर बार-बार चाकू मारे मारने के बाद वह दोनों वहां से भाग निकले कुछ देर बाद सायरा बी के रिश्तेदार घर पहुंचे जहां सायरा बी का शव खून से लथपथ मिला। माखन नगर थाने से एसआई खुमान सिंह स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस द्वारा पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया मकान को सील किया गया।

रिश्तेदार ने सुनी मत मारो की आवाज

इसके मुताबिक महिला पर जिस समय हमला हुआ था रिश्तेदार से बात कर रही थी हमले से मोबाइल गिर गया जिसकि कॉलिंग चालू थी मत मारो मत मारो कहकर चिल्ला रही थी पर बात करने वाले रिश्तेदार ने आवाज सुनकर कुछ देर बाद महिला के घर पहुंचा जहाँ महिला खून से लथपथ हालत में मिली जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

एक़ ही मोहल्ले में रहती थी दोनों पत्नियां

एसआई खुमान सिंह ने बताया कि टांडा मोहल्ला निवासी अनवर खा ने करीब 5 महीने पहले सायरा बी से दूसरी शादी कि और अनवर कि जो पहली पत्नी थी रुकसाना के दो बच्चे थे जो दूसरे मकान मे रहते थे और अनवर खा सायरा बी के साथ अलग मकान मे रहता था जिससे अनवर खा पहली पत्नी रुकसाना और दोनों बेटे अनवर खा कि दूसरी शादी से खुश नहीं थे जो इस बात कि रंजिश रखते थे।
रंजिश के चलते दोनों बेटों ने यह कदम उठाकर सौतेली मां की हत्या कर दी। हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है । आरोपी नाबालिग है दोनों की तलाश अभी जारी है।