सीवनी मालवा: जीवा ज्योति हायर सेकेंडरी स्कूल बराखड़ कला (सीबीएसई ब्रांच) में दादा दादी/नाना नानी के सानिध्य में बच्चों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किया गया।

Join DV News Live on Telegram

कार्यक्रम का शुभारंभ सरस्वती पूजा के साथक किया गया। यह हमारी टीम के लिए सबसे हर्षोल्लास का विषय रहा। संपूर्ण कार्यक्रम का संचालन छोटे-छोटे बच्चों (कक्षा नर्सरी से दूसरी) द्वारा किया गया जो की बच्चों ने बढ़े निराले अंदाज मैं प्रदर्शित किया जिसे देखा कर वहा मोजूद सभी सदस्यों और अतिथियों ने बढ़ा आनंद का अनुभव किया और बीते पुराने दिनों को याद किया।


अतिथि देवो भव: परंपरा को निभाते हुए हमारे नन्हे-मुन्ने बच्चों ने अपने दादा-दादी और नाना-नानी के स्वागत के लिए बहुत ही सुंदर नृत्य की प्रस्तुती दी जिसे देख वो सभी काफि खुश नजर आय ।

इसके साथ ही तत्पश्चात कार्यक्रम को और मनोरंजक बनाने के लिए कार्यक्रम में उपस्थित अतिथियों द्वारा बहुत से खेल जेसे- टंग ट्विस्टर, पहेली बुझो, गाने पहचानो आदि खिलाए गए जिसे खेल कर बच्चे वह सभी मोजूद सादस्यो मैं अति उलास नजर आया।


यूकेजी के बच्चों ने अपने गीत (बागों के हर फूल को समझे) के माध्यम से उपस्थित अतिथि गण का मन खुश कर दिया एवं कक्षा पहली व दूसरी के बच्चों की नृत्य प्रस्तुति ने उनकी पुरानी यादें ताजा कर दी।संचालक महोदय द्वारा आभार व्यक्त कर कार्यक्रम का समापन किया गया।
                         

सीवनी मालवा से अरूण कष्यप की खास खबर