Kangana Ranaut ने हाल ही में अभिनेता Tunisha Sharma की मौत पर अपने विचार साझा किए। उन्होंने सरकार से भारत में महिलाओं की सुरक्षा के लिए कानून बनाने का अनुरोध किया।

अभिनेत्री कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अभिनेता तुनिषा शर्मा की हाल ही में हुई मौत पर अपने विचार साझा किए। तुनिशा अपने टीवी शो अलीबाबा: दास्तान-ए-काबुल के सेट पर मृत पाई गई थीं। जबकि उसकी मौत की पुलिस द्वारा जांच की जा रही है, कंगना ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से अनुरोध किया कि वे ‘बहुविवाह और एसिड हमलों’ के खिलाफ महिलाओं की सुरक्षा के लिए नए कानून बनाएं।

एक लंबे नोट में, कंगना ने ‘ हैशटैग का इस्तेमाल किया और लिखा, “एक महिला हर चीज का सामना कर सकती है, प्यार, शादी, रिश्ते या यहां तक कि किसी प्रियजन की कमी, लेकिन वह इस तथ्य से कभी नहीं निपट सकती कि उसकी प्रेम कहानी कभी नहीं थी प्यार, दूसरे व्यक्ति के लिए उसका प्यार और भेद्यता शोषण के लिए सिर्फ एक आसान लक्ष्य था, उसकी वास्तविकता दूसरे व्यक्ति की तरह नहीं थी जो केवल उसका शारीरिक और भावनात्मक रूप से उपयोग और दुरुपयोग करने के लिए थी।

कंगना ने इस स्थिति को ‘हत्या’ कहा और कहा, “वह अपनी धारणा पर भरोसा नहीं कर सकती है, ऐसी स्थिति में किसी को जीवित या मृत होने में कोई फर्क नहीं पड़ता है, आखिरकार जीवन हमारी धारणा है और यदि वह अपना जीवन समाप्त करने का फैसला करती है। कृपया जान लें कि उसने यह अकेले नहीं किया है. यह एक हत्या है।’

“मैं माननीय प्रधान मंत्री @nsrendramodi जी से अनुरोध करता हूं … जैसे कृष्ण द्रौपदी के लिए उठे थे जैसे राम ने सीता के लिए एक स्टैंड लिया था, हम आपसे सहमति के बिना बहुविवाह के खिलाफ मजबूत कानून बनाने की उम्मीद करते हैं, महिलाओं के खिलाफ एसिड हमले और निश्चित रूप से उन्हें कई टुकड़ों में काट देना चाहिए। बिना मुकदमे के तत्काल मौत की सजा के लिए, ”उसने अपनी अगली पोस्ट में भी कहा।

इस बीच, तुनिशा की मौत के मामले में संदिग्ध रहे अभिनेता शीजान खान, जो कि तुनिशा की मौत के मामले में एक संदिग्ध है, को बुधवार को अदालत में पेश किया जाना है। उसकी मृत्यु के एक दिन बाद, शीज़ान खान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। रविवार को अदालत में पेश करने के बाद उसे चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

टुनिशा और शेज़ान कथित तौर पर अपनी मौत से कुछ हफ़्ते पहले टूट गए थे। दोनों ने शो अलीबाबा: दास्तान-ए-काबुल में अभिनय किया। सब टीवी शो में, तुनिशा ने शहज़ादी मरियम की भूमिका निभाई, जबकि शीज़ान ने अली बाबा की भूमिका निभाई।

दिवंगत अभिनेत्री को कथित तौर पर कुछ महीने पहले चिंता का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एएनआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, वह 2018 के आसपास भी अवसाद और चिंता से पीड़ित थी। मामले की जांच कर रही वालीव पुलिस ने मौत के मामले में अब तक 18 लोगों के बयान दर्ज किए हैं।