एक्ट्रेस तुनिषा की मां वनीता शर्मा ने शुक्रवार को अपने बयान में कहा कि शीजान ने तुनिषा को थप्पड़ मारा था और उसे कहा था कि जो करना हो वो कर लो । वो बोलीं कि शीजान उनकी बेटी से महंगे गिफ्ट मंगवाता था। उन्होंने आगे कहा कि 25-25 हजार के गिफ्ट तुनिषा ने उसको दिए थे। मां बोलीं- जिस दिन तुनिषा ने आत्महत्या की, उससे एक दिन पहले मैं उसे मिलने के लिए सेट पर गई थीं।

Join DV News Live on Telegram

तुनिषा बहुत परेशान लग रही थी। पर उसने मुझसे कहा कि वो ठीक है।उन्होंने आगे कहा कि खुदकुशी वाले दिन भी मेरे को तुनिषा का फोन आया था। । उसने मेरे को कहा था कि ” मुझे क्रिसमस मनाने चंडीगढ़ जाना है। ” उनकी माँ ने अपने बयान में आगे कहा कि शीजान की बहन हमेशा तुनिषा को दरगाह लेकर जाती थी। आंत में तुनिषा कि मां ने कहा कि मेरी बेटी ने मुझको रोते हुए बताया था कि मां मेरा यूज किया गया था ।

1. तुनिषा ने 24 दिसंबर को फांसी लगाई थी

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर दिन शनिवार को सीरियल के सेट पर फांसी लगाई।

2. सुसाइड से 15 दिन पहले तुनिषा का हुआ था ब्रेकअप

मुंबई के ACP चंद्रकांत जाधव ने बताया कि तुनिषा और उनके को स्टार शीजान का अफेयर चल रहा था। मौत से 15 दिन पहले उनका ब्रेकअप हुआ , जिसकी वजह से तुनिषा ने 24 दिसंबर को अपने शो के सेट पर फांसी लगा ली थी।

3. मां की शिकायत पर शीजान की हुई गिरफ्तारी

तुनिषा की मां की शिकायत पर को-स्टार शीजान खान को पुलिस ने गिरफ्तार किया। 25 दिसंबर को उसे वसई कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 4 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।

4. शीजान ने पुलिस से पूछताछ में तुनिषा से ब्रेकअप की बात कही

26 दिसंबर को पुलिस ने जानकारी दी कि पूछताछ में शीजान खान ने उम्र और धर्म की वजह से तुनिषा के साथ ब्रेकअप की बात मानी। आरोपी ने बताया कि श्रद्धा मर्डर केस भी उनका रिश्ता टूटने की वजह थी। शीजान का कहना है कि उस समय देश में चल रहे माहौल से वह परेशान था।

तुनिषा ने बताया था, उसके साथ धोखा हुआ

बता दें , तुनिषा शर्मा के मामा पवन शर्मा ने बताया कि कुछ दिन पहले तुनिषा को घबराहट हुई थी। उसने बस हमे इतना बताया कि उसके साथ धोखा हुआ है। उन्होंने आगे कहा कि तुनिषा उनसे रोते हुए बोला शीजान खान ऐसा कैसे कर सकता है।तुनिषा के मामा ने आगे कहा कि हम चाहते हैं कि इसमें जो भी दोषी हो उसे सजा मिले। रिपोर्ट के मुताबिक , शीजान के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा है।

शीजान खान की ऐसे हुई गिरफ्तारी

जानकारी के मुताबिक , इस शनिवार को खबर आई थी कि टीवी अभिनेत्री तुनिषा शर्मा ने कथित तौर पर अपने शो के सेट पर आत्महत्या की है। बता दें , पुलिस ने तत्काल जांच शुरू कर दी थी। रिपोर्ट के मुताबिक , पहले मामला आत्महत्या का लगाया गया था , लेकिन फिर जांच के बाद शीजान पर शक हुआ और पुलिस ने देर रात शीजान मोहम्मद खान को आईपीसी की धारा 306 आत्महत्या के लिए उकसाने के तहत उसे गिरफ्तार कर लिया था