नई दिल्ली: 24 दिसंबर, 2022 को टेलीविजन अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की चौंकाने वाली मौत ने 20 साल के दुखद अंत पर शोक व्यक्त किया। युवा और प्रतिभाशाली अभिनेत्री को उनके टीवी शो अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल के सेट पर मृत पाया गया था। टीवी शो के चालक दल ने उसे पास के एक अस्पताल में पहुँचाया, लेकिन वहाँ पहुँचने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। तुनिषा की मां वनिता शर्मा द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद शो में उनके पूर्व प्रेमी और सह-कलाकार शीजान खान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। हालांकि, शीजान के परिवार ने सभी आरोपों का खंडन किया है। आज तुनिषा की जयंती पर उनकी मां ने मीडिया में कथित संपत्ति के दावों के बारे में बात की। उन्होंने मीडिया के साथ तुनिषा के बाद के जीवन पर भी खुलकर बात की।

Join DV News Live on Telegram

इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, तुनिशा शर्मा की मृत्यु के कुछ दिनों बाद, उनकी मां वनिता शर्मा ने अपने साक्षात्कार में कहा कि उन्हें अभी अपनी बेटी के खोने का गम नहीं है और वह मुंबई छोड़ देंगी क्योंकि वह केवल तुनिषा के लिए शहर में थीं।

दिवंगत अभिनेत्री की मां ने कहा कि वह अपनी बेटी को एक थीम वाला केक दिलवाना चाहती थीं और अपने करीबी दोस्तों को आमंत्रित करना चाहती थीं। और भले ही अब तुनिषा यहां नहीं हैं लेकिन उनकी याद में वह केक काटेंगी। उन्होंने आजतक से कहा, “तुनिषा को शॉपिंग करना पसंद नहीं था, लेकिन उन्हें महंगे उत्पाद पसंद थे. मैंने उनके 18वें जन्मदिन पर उनके लिए एक हीरे की अंगूठी खरीदी थी. उन्हें एक बड़ी कार भी मिली थी. हम एक छोटी कार ले सकते थे। वह भी अपने लिए एक ऑडी चाहती थी।”

वनिता शर्मा ने खुलासा किया कि वे किराए पर रहते थे और कार, तुनिषा का लैपटॉप, सब कुछ ईएमआई पर है। मां-बेटी की जोड़ी अगले साल एक घर खरीदने की योजना बना रही थी।