आगामी आम चुनावों पर तीखी टिप्पणी करते हुए, ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने सोमवार को संकेत दिया कि सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी की अगुवाई वाली सरकार विपक्ष पर स्पष्ट बढ़त बनाएगी, यदि केवल एक विशेष चेहरा है। 2024 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ खड़ा किया।

Join DV News Live on Telegram

एएनआई की प्रधान संपादक स्मिता प्रकाश के साथ एक साक्षात्कार में, ओवैसी ने कहा कि भाजपा को हराने के लिए एक भी विपक्षी दल या चेहरा पर्याप्त नहीं होगा और विपक्ष को एक साथ आने और प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र में 2024 के चुनाव जीतने के लिए प्रेरित करने की आवश्यकता है। .

“विपक्ष को सभी 540 संसदीय क्षेत्रों के लिए कड़ी टक्कर देनी चाहिए। अगर विपक्ष का एक भी चेहरा भाजपा के खिलाफ लड़ता है, तो दूसरे को फायदा होगा।

यह पूछे जाने पर कि क्या तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को पीएम मोदी के खिलाफ खड़ा किया जा सकता है, ओवैसी ने कहा, “ममता बनर्जी (हाल ही में) ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ बैठक की। इसलिए कोई निश्चित नहीं है कि क्या उन्हें पीएम मोदी के खिलाफ विपक्ष का चेहरा होना चाहिए।