न्यूयॉर्क पोस्ट ने बताया कि एक रूसी विमान के पिछले दरवाजे ने मध्य उड़ान खोली और यात्रियों के सामान को शून्य में खींच लिया, क्योंकि सवार यात्रियों को अपनी जान का डर था। यह घटना एएन-26 ट्विन प्रॉप विमान में हुई थी जो इराएरो का है। जब, रूस के प्रशांत तट पर मगदान के रास्ते में साइबेरियाई शहर मगन से विमान ने माइनस 41 डिग्री तापमान में उड़ान भरी, तो विमान का दरवाजा बीच हवा में खुल गया।

Join DV News Live on Telegram

विमान में चालक दल के छह सदस्यों समेत करीब 25 लोग सवार थे। यात्रियों में से एक द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में विमान के खुले पिछले दरवाजे को खुले दरवाजे के पर्दे के रूप में उसके पीछे फड़फड़ाते हुए दिखाया गया है।

घटना के बाद किसी भी यात्री को चोट नहीं आई है। केबिन पर फिर से दबाव डाला गया क्योंकि विमान वापस चक्कर लगा रहा था, सफलतापूर्वक मगन में फिर से उतर रहा था।

कैरियर इराएरो ने बताया कि चार्टर फ्लाइट का दरवाजा 2800-2900 मीटर की ऊंचाई पर खुला। घटना का वीडियो यूक्रेन के आंतरिक मामलों के मंत्री के सलाहकार एंटोन गेराशचेंको ने भी साझा किया था।

“मैगाडन के लिए उड़ान भरने वाले रूसी एएन-26-100 विमान का एक हैच ठीक आकाश में खुला। 25 लोग सवार थे। पायलट तुरंत उतरना शुरू कर दिया। रूसी रूले का एक नया नाम – “रूसी विमान”? उन्होंने लिखा है।