शेजान से ब्रेकअप के बाद पिछले महीने तुनिषा ने एक डेटिंग ऐप ज्वाइन किया था; यहीं उसकी मुलाकात अली से हुई और उसके साथ डेट पर निकल गई। 21-23 दिसंबर के बीच अली के साथ थी तुनिषा – शैलेंद्र मिश्रा, शीज़ान के वकील

Join DV News Live on Telegram

तुनिषा शर्मा मौत मामले में अभिनेता शीजान खान की जमानत याचिका पर सुनवाई में सोमवार को उस समय काफी नाटकीयता आ गई जब उनके वकील ने अदालत में दावा किया कि तुनिशा अपने टीवी के सेट पर कथित तौर पर आत्महत्या करने से ठीक पहले अली नाम के किसी व्यक्ति के साथ 15 मिनट की वीडियो कॉल पर थीं। 24 दिसंबर को शो। वकील, शैलेंद्र मिश्रा ने आगे दावा किया कि तुनिशा शीज़ान के साथ अपने ब्रेकअप के बाद एक डेटिंग ऐप में शामिल हो गई थी और ऐप पर अली से मिली थी। मिश्रा के अनुसार, वे डेट पर भी गए थे और 21, 22 और 23 दिसंबर को साथ थे। मुंबई की वसई कोर्ट में शेजान की जमानत याचिका आज (11 जनवरी) तक के लिए स्थगित कर दी गई है।

जब बॉम्बे टाइम्स ने तुनिशा की मां वनिता शर्मा से संपर्क किया, तो उन्होंने अपनी बेटी के डेटिंग ऐप पर होने की जानकारी से इनकार किया, लेकिन कहा कि “वह आगे बढ़ने की कोशिश कर रही थी”। हालांकि, उसने पुष्टि की कि वह अली के बारे में जानती थी।

“तुनिषा ने मुझे फोन किया और कहा कि वह तीन साल पहले अपने जिम ट्रेनर अली से मिल रही थी। पिछले तीन दिनों में वह उसके साथ बाहर खाना खाने और गपशप करने गई थी। वे सिर्फ दोस्त थे और दिसंबर में तीन बार मिले। अब सब अली की गलती हो गई? तुनिषा ने मुझे उनसे मिलने के बारे में बताया लेकिन दोस्त के तौर पर। शीज़ान के वकील ने दावा किया कि मेरी बेटी 21, 22 और 23 दिसंबर को घर नहीं लौटी – लेकिन यह सच नहीं है,” वनिता ने कहा।
उसने कहा कि तुनिषा के दाह संस्कार के दिन अली उससे मिला था। “उसने हमें बताया कि तुनिशा ने उससे अन्य बातों के अलावा शीज़ान के बारे में बात की थी। पुलिस ने उसका बयान दर्ज कर लिया है। साथ ही, अगर वह उससे मिली होती तो कौन सी बड़ी बात होती? वह अपने एक पूर्व सह-अभिनेता से भी मिली थी और किसी अन्य अभिनेता द्वारा आयोजित पार्टी में भी शामिल हुई थी। मुझे नहीं लगता कि वास्तविक मुद्दे से ध्यान भटकाने के लिए शीजान के परिवार और वकील के पास इस तरह के बेतुके आरोप लगाने के अलावा कोई विकल्प है, जो कि वह ब्रेकअप के कारण परेशान थी, ”वनिता ने कहा।