अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां मेहरुनिसा सिद्दीकी ने अभिनेता की पत्नी आलिया के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, वर्सोवा पुलिस ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है। आरोप है कि वर्सोवा पुलिस के मुताबिक आलिया की नवाजुद्दीन की मां से बहस हो गई थी।

Join DV News Live on Telegram

पुलिस के मुताबिक, नवाजुद्दीन, उनकी मां और आलिया उर्फ जैनब के बीच संपत्ति का विवाद है। भारतीय दंड संहिता की धारा 452, 323, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक जैनब नवाजुद्दीन की दूसरी पत्नी हैं। नवाजुद्दीन ने करीब एक दशक पहले आलिया उर्फ अंजना किशोर पांडे उर्फ जैनब से शादी की थी। वे बेटे यानि सिद्दीकी और बेटी शोरा सिद्दीकी के माता-पिता हैं।

2020 में आलिया ने नवाजुद्दीन को कानूनी नोटिस भेज तलाक की मांग की थी। उन्होंने अलग होने के अपने फैसले के पीछे की वजह भी बताई थी। आलिया ने आरोप लगाया था कि उनके साथ घरेलू हिंसा की गई थी। उसने दावा किया कि हालांकि नवाजुद्दीन ने उस पर कभी हाथ नहीं उठाया, उसके भाई शमास सिद्दीकी ने उसे मारा।

हालांकि, 2021 में आलिया ने नवाजुद्दीन को तलाक देने के अपने फैसले को पलट दिया। एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए, आलिया ने कहा था, “पहले, वह कभी भी अपने बच्चों पर ध्यान नहीं दे पा रहे थे। लेकिन अब मैं उसे इस तरह देखकर वाकई हैरान हूं। मैं और नवाज दोनों मिलकर हमारे बीच की सारी दिक्कतों को दूर करने की कोशिश करेंगे। आगे बढ़ते हुए, हम सभी समस्याओं और गलतफहमियों को सुलझा लेंगे। हम इस बारे में बात कर रहे हैं।”

आलिया द्वारा पहली बार अपनी शादी को सुधारने की इच्छा के बारे में खुलने के बाद, नवाजुद्दीन ने बॉम्बे टाइम्स से कहा था, “मैं अपने निजी जीवन के बारे में बात नहीं करना पसंद करता हूं, और मैंने कभी किसी के बारे में बात नहीं की। मैं नकारात्मकता और नफरत को अपने पास नहीं आने देता।” वह अभी भी मेरे बच्चों की मां है, और हमने अपने जीवन का एक दशक एक साथ साझा किया है। मैं हमेशा उसका समर्थन करूंगा, चाहे कुछ भी हो।

नवाजुद्दीन को आखिरी बार टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया-स्टारर हीरोपंती 2 में खलनायक के रूप में देखा गया था। उनकी कई फिल्में पाइपलाइन में हैं और जल्द ही रिलीज होने वाली हैं।

हदी में वह एक ट्रांसवुमन की भूमिका निभाएंगी। इसका निर्देशन अक्षत अजय शर्मा ने किया है, जिन्होंने अदम्य भल्ला के साथ मिलकर इसे लिखा भी है। नवाजुद्दीन के पास पाइपलाइन में कंगना रनौत का प्रोडक्शन, टीकू वेड्स शेरू भी है। वह बोले चूड़ियां, जोगीरा सा रा रा रा और अफ्वाह में भी नजर आएंगे।