शाहरुख खान अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म पठान की रिलीज से केवल एक दिन दूर हैं। यह चार साल बाद बड़े पर्दे पर उनकी वापसी का प्रतीक है। रिलीज से पहले, अभिनेता ने अपने प्रशंसकों के साथ चैट करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और ‘आस्क मी एनीथिंग’ सत्र की मेजबानी की।

Join DV News Live on Telegram

शाहरुख ने ट्वीट किया, ‘पठान को इतना प्यार देने के लिए सभी को बहुत-बहुत बधाई। जिन्होंने डांस किया, कट आउट लगाए, हॉल खरीदे, सभी फैन क्लब बनाए, टी-शर्ट बनाईं, प्रार्थना की, मुद्दों को कम करने में मदद की और इसे एक त्योहार बना दिया। थिएटर में होना अच्छा है, घर जैसा लगता है। मस्ती के लिए एक त्वरित #AskSRK।” जहां कई प्रशंसक अभिनेता के लिए अपने सवाल छोड़ने के लिए दौड़ पड़े, वहीं एक यूजर ने शाहरुख को ट्रोल करने की कोशिश की और एक अवार्ड शो में उनके महिला अवतार पर टिप्पणी की।

यशराज फिल्म्स द्वारा माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर साझा किए गए एक पोस्ट का जवाब देते हुए, ट्रोल ने शाहरुख को लिखा, “फेमे फटाले” जिसमें एक महिला के रूप में कपड़े पहने अभिनेता की तस्वीर के साथ हंसी के इमोजी थे। उपयोगकर्ता को जवाब देते हुए, शाहरुख ने लिखा, “अरे नहीं, यह मैं एक महिला के रूप में तैयार हूं। मुझे पता है कि मैं सभी अवतारों में आकर्षक हूं, लेकिन मेरे दोस्त आपको अपने लिए एक बेहतर प्रेरणा ढूंढनी होगी !! आपको गुमराह करने के लिए क्षमा चाहते हैं।

https://twitter.com/JasswinderSethi/status/1617789557306707969?s=20&t=SAnfrt41m2Ysw0Zw0zXBZQ

इस बीच, वाईआरएफ द्वारा साझा की गई मूल पोस्ट, जो पठान का समर्थन कर रही है, में लिखा है, “वह #पठान में पूरी तरह से घातक महिला है क्योंकि वह मारने के लाइसेंस के साथ एक जासूस में बदल जाती है! @Deepikapadukone को अपनी भूमिका के बारे में अपने दिल की बात बताते हुए देखें, जो उन्हें और @iamsrk को भारतीय फिल्म उद्योग की अब तक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर जोड़ियों में से एक और बहुत कुछ बनाती है। इसने दीपिका की चैट से एक स्निपेट साझा किया जहां उन्होंने फिल्म और अपने काम के अनुभव के बारे में बात की।

पठान रिलीज से पहले शाहरुख प्रशंसकों के साथ सक्रिय रूप से बातचीत कर रहे हैं। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिका में हैं। अब तक, पठान के लिए अग्रिम बुकिंग ने स्पष्ट रूप से बुधवार को गणतंत्र दिवस से पहले एक ब्लॉकबस्टर ओपनिंग का संकेत दिया है। मूवी बुकिंग वेबसाइट BookMyShow पर पहले ही एक मिलियन से अधिक टिकट बिक चुके हैं, सिनेमा चेन INOX ने भी सोमवार तक 2.75 लाख टिकटों की बिक्री की पुष्टि की है। कहा जाता है कि यह फिल्म पूरे भारत में लगभग 25 बंद सिंगल-स्क्रीन थिएटरों को पुनर्जीवित करेगी।