Nawazuddin Siddiqui की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने एक नए इंटरव्यू में दावा किया कि उनके घर पर उन्हें परेशान किया जा रहा है। संपत्ति विवाद को लेकर अभिनेता की मां द्वारा उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के बाद उनके दावे सामने आए। आलिया जो वर्तमान में नवाज़ुद्दीन के अंधेरी घर में रह रही है, ने कहा कि वह अपने घर के अंदर फंसी हुई महसूस करती है और अपनी स्थिति में बाहर निकलने से भी डरती है।

Join DV News Live on Telegram

पासपोर्ट मुद्दों के कारण आलिया कथित तौर पर अपने बच्चों यानी और शोरा के साथ दुबई से लौटी थी। उसने आरोप लगाया कि जब वह अभिनेता के घर लौटी तो चीजों ने एक अलग मोड़ ले लिया। वर्सोवा पुलिस के अनुसार, नवाज़ुद्दीन की मां मेहरुन्निसा सिद्दीकी के साथ उनकी बहस हुई थी और उन्हें पहले पूछताछ के लिए बुलाया गया था।

इसके बारे में बात करते हुए, आलिया उर्फ ज़ैनब ने ईटाइम्स को बताया, “रसोई में मेरी पहुँच पर प्रतिबंध लगा दिया गया है और मैंने लिविंग रूम के सोफे को अपना बिस्तर बना लिया है। मेरे दोस्त जो खाना भेजते हैं उन्हें अंदर आने की अनुमति नहीं है और मुझे बाहर निकलने में डर लगता है।” यहां तक कि गेट तक खाना लाने के लिए भी। अगर मेरी पीठ के पीछे दरवाजे बंद हैं तो क्या होगा?” उसने यह भी कहा कि वह इस मामले में पुलिस को अपना बयान दर्ज कराने के लिए बाहर नहीं निकली है और अपने वकील के माध्यम से इसे दर्ज कराने में सफल रही है।

आलिया ने यह भी कहा, “मैं नवाज को एक दशक से अधिक समय से जानती हूं, मैंने उनसे तब शादी की थी जब वह इतने लोकप्रिय स्टार नहीं थे। तो उसकी पत्नी के रूप में, मुझे अपने घर में रहने की अनुमति क्यों नहीं है? यहां तक कि डिलीवरी एजेंटों को भी घर में जाने की अनुमति नहीं है, मैं खुद को फंसा हुआ महसूस कर रही हूं।’ इसके अलावा, जो मेरा हक़ है उसे मैं क्यों छोड़ूं?” रिपोर्ट में यह भी उल्लेख किया गया है कि नवाज़ुद्दीन ने अभी तक इस मामले में आलिया को जवाब नहीं दिया है क्योंकि वह कानूनी कार्रवाई करने के लिए कमर कस रही है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक ज़ैनब नवाज़ुद्दीन की दूसरी पत्नी हैं। नवाजुद्दीन और आलिया उर्फ अंजना किशोर पांडे उर्फ जैनब की शादी एक दशक पहले हुई थी। वे दो बच्चों को साझा करते हैं और सालों पहले अलगाव की ओर बढ़ रहे थे। आलिया ने नवाज पर 2020 के एक इंटरव्यू में बेवफाई और उनके भाई पर शारीरिक हिंसा का आरोप लगाया था। बाद में, 2021 में, उसने नवाज़ुद्दीन को तलाक देने का अपना फैसला रद्द कर दिया। हालांकि दोनों अलग-अलग रह रहे थे।