श्रीनगर: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने सोमवार को श्रीनगर में भारत जोड़ो यात्रा कैंपसाइट में अपनी बहन और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी के साथ फन फन फाइट में अपना हल्का पक्ष दिखाया। वायनाड के सांसद के ट्विटर हैंडल ने भाई-बहन की जोड़ी की तस्वीरें और वीडियो दिखाए, जब वे एक स्नोबॉल लड़ाई में टूट गए।

Join DV News Live on Telegram

उनके खूबसूरत पल की मनमोहक तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं।

तस्वीरों और वीडियो में दिखाया गया है कि दोनों स्नोबॉल के साथ एक-दूसरे का पीछा करते हैं क्योंकि प्रियंका अपने भाई के साथ कुश्ती लड़ती है, उसकी बाहों को पकड़ती है और उसके सिर पर स्नोबॉल फेंकती है क्योंकि वह उसके हमले को चकमा देने की कोशिश करता है।

कांग्रेस नेता अन्य कार्यकर्ताओं पर स्नोबॉल से हमला करते हुए भी नजर आ रहे हैं। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा शनिवार को कश्मीर में भारत जोड़ो यात्रा के अंतिम चरण में अपने भाई के साथ शामिल हुईं।

सफेद टी-शर्ट और बिना आस्तीन की जैकेट पहने, पूर्व कांग्रेस प्रमुख ने शहर में ताजा बर्फबारी के बीच, यात्रा की समाप्ति को चिह्नित करने के लिए खेले गए राष्ट्रगान की धुन पर पंथा चौक में कैंपसाइट में झंडा फहराया।

‘भारत यात्रियों’ को एक संक्षिप्त संबोधन में, गांधी ने 136 दिवसीय पैदल मार्च के माध्यम से उनके प्यार, स्नेह और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया, जो पिछले साल 7 सितंबर को कन्याकुमारी में शुरू हुआ था।