माखन नगर: विद्युत विभाग का कार्यालय लगातार विवादों में है सुर्खियों में है ताजा मामले में ग्राम बुधवाडा के किसान नारायण मीणा ने बताया उनके द्वारा माखन नगर विद्युत विभाग के कर्मचारी पवन पुरोहित को कनेक्शन के पैसे ₹18000 दिए गए थे ।

Join DV News Live on Telegram

उस समय अधिकारी भी मौजूद थे बिल के पैसे जमा करने के बावजूद उनका बिल बढ़कर आ रहा है मतलब साफ है पैसे जमा नहीं किए गए हैं यह सब जांच का विषय है इस सब के पीछे लाइनमैन पवन पुरोहित का नाम निकल कर सामने आ रहा है उल्लेखनीय है इस तथाकथित लाइनमैन की लगातार शिकायतें पूर्व में भी हुई है।

नारायण मीणा जी ने विकास यात्रा में विधायक जी के समक्ष विद्युत विभाग की पोल खोली जिस पर विधायक ठाकुर विजयपाल ने संबंधित विद्युत विभाग के अधिकारियों को मामले में उचित कार्रवाई करने को कहा है आपने कहा क्षेत्र में उपभोक्ता किसानों को किसी प्रकार की परेशानी नहीं आने दी जाएगी उल्लेखनीय है।

माखन नगर क्षेत्र में ट्रांसफार्मर गायब होने के सबूत जी साहब लाइनमैन ने वसूली की थी इसके सबूत भी डिविजनल इंजीनियर संजय यादव को दिए थे यादव जी ने शुरुआती दिन में एक-दो दिन जांच का दिखावा किया और जांच कहां गई यह किसी को नहीं पता अब देखना यह है।

इस मामले में क्या कार्रवाई होती है क्या अन्य प्रकरण की तरह इस प्रकरण को भी लीपापोती हो जाएगी क्या लाइनमैन प्रवीण पुरोहित पर कठोर कार्रवाई होगी जांच होगी यह क्षेत्र में जन चर्चा का विषय चल रहा है सूत्र तो यह भी बता रहे हैं अगर विस्तार से जांच की जाए तो कई पीड़ित उपभोक्ता सबूत देने को तैयार है बोलने को तैयार हैं मगर विद्युत विभाग में निष्पक्ष कार्यवाही होती नहीं है फाइल दबाने का काम होता है जांच दबाने का काम चल रहा है और उपभोक्ता परेशान।

रिपोर्टर – आशीष आशू दूबे