बिहार में पटना के फतुहा के जेठुली गांव में पार्किंग को लेकर विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है। दो लोगों की मौत के बाद सोमवार सुबह फिर आगजनी हुई। सुबह-सुबह मुख्य आरोपी बच्चा राय के भाई उमेश राय के घर, गोदाम और मैरिज हॉल में पीड़ित गुट ने आग लगा दी। इससे इलाके में तनाव है। मौके पर भारी पुलिस फोर्स तैनात किया गया है।

सैयद इमरान मसूद (SP सिटी, पटना) ने कहा, आरोपी के घर आग लगाई गई थी लेकिन अब हालात को काबू में कर लिया गया है। स्थानिय लोगों ने SI के सामने गोली चलाने की बात बताई है, अगर ऐसा कुछ हुआ है तो ये गंभीर मामला है। इस दिशा में जांच की जा रही है।

जेएस गंगवार (ADG मुख्यालय पटना) ने कहा, जेठूली में वाहनो को लगाने और हटाने को लेकर विवाद हुआ। अभी तक 2 लोगों की मृत्यु की सूचना है और घायलों का इलाज जारी है। इसकी प्रतिक्रिया में दूसरे पक्ष द्वारा वहां आगजनी की घटना की गई। अभी स्थिति नियंत्रण में है। अभी तक हमने 7 लोगों को हिरासत में लिया है, उन्हें गिरफ़्तार करने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। इस घटना में लाइसेंसी हथियारों के प्रयोग होने की भी आशंका है, उनको बरामद करने की कार्रवाई जारी है। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच करेगी।

रविवार को दो गुटों- बच्चा राय और चनारिक, में झड़प के दौरान राइफल, देसी कट्टा और 9 mm के पिस्टल से 50 राउंड फायरिंग हुई। गोली लगने से चनारिक गुट के दो लोगों की मौत हो गई। चार बुरी तरह से घायल हो गए। मरने वालों में 25 साल का गौतम और 18 साल का रोशन शामिल है।