Movie on Sourav Ganguly: पिछले कुछ महीनों से भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) पर फिल्म बनाने की खबरें लगातार सुर्खियां बटोर रही थीं. अब कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गांगुली की बायोपिक बनना तय हो गई है. बताया जा रहा है कि सौरव गांगुली ने अपनी बायोपिक की स्क्रिप्ट को मंजूरी दे दी है और अब जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है

Join DV News Live on Telegram

पिछले दिनों स्क्रिप्ट फाइनल करने सौरव गांगुली मुंबई आए थे। जिसके बाद से खबरें आ रही हैं कि फिल्म की शूटिंग जल्द ही कोलकाता में शुरू होगी। वहीं फिल्म में कप्तान सौरव गांगुली का रोल रणबीर कपूर निभाएंगे। रणबीर कपूर के अलावा अभी तक फिल्म की बाकी स्टार कास्ट को फाइनल नहीं किया गया है। अफवाह ये भी हैं कि पूर्व कप्तान एम एस धोनी भी का किरदार भी फिल्म में दिखाया जाएगा। बता दें कि, 9 सितंबर, 2021 को लव फिल्म्स और सौरव गांगुली ने मिलकर इस बायोपिक की घोषणा की थी। दो साल की रिसर्च के बाद फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार हुई है। जल्द ही इस पर काम करना शुरू किया जाएगा।

बता दें कि, सौरव गांगुली की बायोपिक में गांगुली की परफॉर्मेंस और पत्नी डोना के साथ उनके रिश्तों पर फोकस किया जाएगा। सौरव गांगुली को इंडियन टीम के सफल कैप्टन्स में से एक हैं। उन्होंने कई नए और युवा खिलाड़ियों को टीम में मौका दिया। वीरेंद्र सहवाग, मोहम्मद कैफ, युवराज सिंह, हरभजन सिंह और इरफान पठान जैसे खिलाड़ियों को भी मौका सौरभ गांगुली ने ही दिया था।

फिल्म के शूटिंग शेड्यूल को लेकर भी बड़ी खबर सामने आई है। जल्द ही बायोपिक की शूटिंग कोलकाता में शुरू कर दी जाएगी। इस फिल्म का बजट लगभग 250 करोड़ रुपये के आसपास होगा। वहीं रणबीर के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता इस समय अपनी आगामी फिल्म ‘एनिमल’ की शूटिंग में बिजी हैं।