नर्मदापुरम जिला मुख्यालय पर एक बार हिंदी फिल्मों में नजर आएगा। शहर की जनपद पंचायत, हर्बल पार्क, नर्मदा का तट सेठानी घाट, तवानगर डैम जैसे कई स्थान फिल्म में देखने को मिलेंगे। हिंदी फीचर फिल्म ‘द नर्मदा स्टोरी’ की शूटिंग नगर में पिछले 5 दिनों से जारी है। मंगलवार को फिल्म की शूटिंग तवानगर में हो रही है। दो दिन बाद वापस शहर में शूटिंग होगी।

Join DV News Live on Telegram

इस फिल्म में अभिनेता मुकेश तिवारी समेत बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार नजर आएंगें। फिल्म का निर्देशन मशहूर फ़िल्म डायरेक्टर ज़ैग़म इमाम कर रहे हैं। वो इससे पहले अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पुरस्कृत फिल्म नक्काश का निर्देशन कर चुके हैं और हाल ही में लंदन में सुपरवुमन नाम की फिल्म की शूटिंग कर वापस लौटे हैं। फिल्म निर्माण से जुड़े लोकल लाइन प्रोड्यूसर सचिन शर्मा ने बताया की इस फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में रघुवीर यादव, मुकेश तिवारी, इश्तियाक खान, अंजलि पाटिल, अश्विनी कालसेकर, शरद सिंह जैसे कलाकार हैं, जिनके नाम दर्शकों के बीच खासे लोकप्रिय हैं।

नर्मदापुरम में शूट हो रही इस फिल्म का नाम द नर्मदा स्टोरी है और इसकी बड़ी वजह निर्माताओं की मां नर्मदा के प्रति गहरी आस्था है। पुलिस और जनता के बीच के संबंधों को दर्शाती इस फिल्म के माध्यम से नगर को बॉलीवुड में और अधिक लोकप्रियता मिलने की संभावना है।

फिल्म की शूटिंग पिछले 5 दिनों से जनपद पंचायत भवन में हो रही है। जनपद पंचायत भवन को कोतवाली थाना नर्मदापुरम नाम दिया है। साथ ही अभिनेता मुकेश तिवारी थाने के हैंडकांस्टेबल का रोल अदा कर रहे है। करीब एक माह तक फिल्म की शूटिंग चलेगी। शहर के अलग-अलग स्थानों पर शूटिंग होगी। नर्मदापुरम शहर में हिंदी बाॅलीवुड कई फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है। राजनीति, टॉयलेट, चक्रव्यू शूटिंग हुूई है। पिछले साल महारानी 2 फिल्म की शूटिंग हुई थी। करीब एक महीने तक फिल्म की 35 फीसदी शूटिंग हुई। जिसमें शहर के कई स्थानीय कलाकारों को मौका मिला था।