आनंद महिंद्रा ने उनके बीच, बिल गेट्स और सचिन तेंदुलकर के बीच एक ‘3-व्हीलर ड्रैग रेस’ का प्रस्ताव रखा। Microsoft के सह-संस्थापक ने ई-रिक्शा को चलाने के लिए एक वीडियो साझा किया, जो कि फिल्म ‘चाल्टी का नाम गडी’ के प्रसिद्ध किशोर कुमार गीत के रूप में पृष्ठभूमि में खेला जा रहा था।

“नवाचार के लिए भारत का जुनून कभी भी विस्मित नहीं होता है। मैंने एक इलेक्ट्रिक रिक्शा चलाया, जो 131 किमी (लगभग 81 मील) तक की यात्रा करने और 4 लोगों तक ले जाने में सक्षम था। यह देखने के लिए प्रेरणादायक है कि महिंद्रा जैसी कंपनियां परिवहन उद्योग के डिकर्बोनाइजेशन में योगदान करती हैं, “गेट्स ने वीडियो साझा करते हुए कहा।

वाहन गेट्स सवारी कर रहे थे, महिंद्रा द्वारा निर्मित किया गया है और इसके सीईओ ने 3-व्हीलर ईवी ड्रैग रेस का प्रस्ताव रखा है।

“चाल्टी का नाम बिल गेट्स की गडी” तो खुशी है कि आपको अपनी अगली यात्रा के एजेंडे पर ट्रेओ @billgates की जांच करने का समय मिला, जो आपके बीच 3-व्हीलर ईवी ड्रैग रेस हो, @sachin_rt और मेरे बीच … “आनंद महिंद्रा ने कहा। एक ट्वीट में।

Microsoft के सह-संस्थापक ने पहले देश की यात्रा के दौरान स्वास्थ्य, विकास और जलवायु में प्रगति करने के लिए भारत की प्रशंसा की। गेट्स ने बड़ी संख्या में सुरक्षित, सस्ती और प्रभावी टीकों का उत्पादन करने के लिए भारत की ‘असाधारण क्षमता’ को स्वीकार किया।