Bollywood एक्ट्रेस Alia Bhatt ने हाल ही में पैपराजी पर अपनी नाराजगी जाहिर की थी. आलिया भट्ट के घर में घुसकर उनकी फोटो क्लिक करने पर पैपराजी को फटकार लगी थी. जब आलिया अपने लिविंग रूम में होती है तो बगल की छत से दो लोग उस पर फायरिंग कर रहे होते हैं. आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में इस घटना को लेकर एक बड़ा नोट भी लिखा था.

Join DV News Live on Telegram

रणबीर कपूर अपनी पत्नी आलिया की निजता के मामले में कानूनी कार्रवाई करने जा रहे हैं. रणबीर कपूर ने कहा कि यह घटना बेहद शर्मनाक थी और वह फिलहाल इस पूरे मामले में कानूनी कार्रवाई कर रहे हैं.

रणबीर कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा, ‘यह घटना बहुत बुरी थी. यह किसी की निजता का हनन है. आप मेरे घर में शूटिंग नहीं कर सकते. मेरे घर के अंदर कुछ भी हो सकता है. वह मेरा घर है. यह बिल्कुल गलत था. हम इस पूरे मामले में सही कानूनी माध्यम से कार्रवाई कर रहे हैं. हालांकि, रणबीर ने इस बारे में ज्यादा बात करने से इनकार करते हुए कहा, ‘जो भी हुआ बहुत बेकार हुआ. हम पपराज़ी का सम्मान करते हैं. मुझे लगता है कि पपराज़ी हमारी दुनिया का एक हिस्सा है. वे हमारे लिए काम करते हैं और हम उनके लिए काम करते हैं. लेकिन ऐसी हरकतें करना बेहद शर्मनाक है.

बता दें कि आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक मीडिया हाउस द्वारा ली गई फोटो शेयर की और लिखा ‘क्या यह मजाक है. मैं अपने घर में आम दिनों की तरह दोपहर में अपने लिविंग रूम में बैठा था. अचानक मुझे लगा कि कोई मुझे घूर रहा है. मैंने ऊपर देखा और मेरे पड़ोस की इमारत की छत पर दो लोग कैमरे से मुझे शूट कर रहे थे. आलिया ने लिखा था कि ऐसा किस दुनिया में होता है और आपको इसकी इजाजत किसने दी है. बॉलीवुड के कई सितारों ने आलिया की प्राइवेसी का समर्थन किया. करण जौहर, अर्जुन कपूर, अनुष्का शर्मा से लेकर स्वरा भास्कर तक, बॉलीवुड सितारों ने गोपनीयता की बात करते हुए पपराज़ी को एक सीमा होने की बात कही है.