दिल्ली पुलिस ने विकास मालू की पत्नी को उनकी शिकायत और अभिनेता-फिल्म निर्माता सतीश कौशिक की मौत के मामले में जांच में शामिल होने के लिए समन भेजा है. कुबेर ग्रुप के मालिक विकास मालू की पत्नी ने दिल्ली पुलिस को अपनी शिकायत में दावा किया है कि उनके पति ने 15 करोड़ रुपये के लिए सतीश कौशिक की हत्या कर दी. सान्वी मालू ने आरोप लगाया है कि ये पैसे विकास मालू ने कौशिक से दुबई में निवेश के लिए लिया था.

Join DV News Live on Telegram

अधिकारियों के मुताबिक, उन्हें पूछताछ में शामिल होने के लिए रविवार को तलब किया गया था. इस बीच पुलिस ने बिजवासन स्थित फार्महाउस में हुई पार्टी में शामिल हुए 20 लोगों से भी पूछताछ की और बयान दर्ज किए. महिला ने दावा किया कि 23 अगस्त 2022 को कौशिक दुबई में उनके घर आए और पति से 15 करोड़ रुपये की मांग की.

न्यूज एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक, सान्वी ने पुलिस को दी गई शिकायत में कहा था, “मैं ड्राइंग रूम में मौजूद थी जहां कौशिक और मेरे पति बहस में उलझे हुए थे. कौशिक कह रहे थे कि उन्हें पैसों की सख्त जरूरत है. तीन साल हो गए जब उन्होंने मेरे पति को निवेश के लिए 15 करोड़ रुपये दिए. सतीश कौशिक ने यह भी कहा कि न तो कोई निवेश किया गया और न ही उनका पैसा लौटाया गया, इसके लिए वह ठगा हुआ महसूस कर रहे थे.”

सान्वी ने दुबई में एक पार्टी में ली गई व्यवसायी मालू और कौशिक की एक तस्वीर भी साझा की. महिला का आरोप है कि पार्टी में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का बेटा भी मौजूद था. शिकायत में सान्वी ने यह भी कहा कि उनका पति ड्रग्स का कारोबार करता है. सान्वी के सनसनीखेज आरोप के बाद कई तरह के सवाल उठने लगे हैं. मेरे पति ने कौशिक से वादा किया था कि वह जल्द ही पैसे चुका देंगे.

सान्वी ने कहा, “जब मैंने अपने पति से पूछा तो उन्होंने कहा कि वह कौशिक से छुटकारा पाने की योजना बना रहे हैं.” सान्वी कुबेर ग्रुप के मालिक विकास मालू की दूसरी पत्नी हैं. उधर, पुलिस ने कहा था कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कुछ नहीं मिला था. जबकि विकास मालू की पत्नी ने शक जाहिर किया है कि हो सकता है विकास मालू ने सतीश कौशिश को जहर देकर मार दिया हो.