गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने एक टीवी चैनल को इंटरव्यू में कई बड़े खुलासे किए हैं. इस इंटरव्यू के बाद से एक बार फिर लॉरेंस बिश्नोई सुर्खियों में आ गया है. उसने जो बातें अपने इंटरव्यू के दौरान बतायी हैं वो सभी को हैरान करने वाली हैं. इसके अलावा लॉरेंस ने फिर बॉलीवुड की दबंग सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी है. उसने धमकी देते हुए कहा कि हम सलमान का घमंड तोड़कर रहेंगे. उसने हमारे समाज को काफी नीचा दिखाया है.

Join DV News Live on Telegram

बिश्नोई ने आगे कहा कि हमारे समाज में पेड़ पौधों और जीव जंतुओं को लेकर काफी मान्यता है. सलमान ने हमारे समाज का अपमान किया है. हम चाहते हैं वह सबके सामने आकर माफी मांगे.

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने कहा कि राजस्थान के बीकानेर में हमारे समाज का मंदिर है और सलमान ने उसे नीचा दिखाया है. उन्हें वहां जाकर माफी मांगनी चाहिए. अगर वो ऐसा करते हैं तो उनसे हमारा कोई मतलब नहीं हैं. अगर वह ऐसा नहीं करते हैं तो हम कानून का सहारा नहीं लेंगे. अपने तरीके से हिसाब लेंगे.

इससे पहले भी साल 2022 में सलमान खान को धमकी भरी चिट्ठी भेजने का मामला सामने आया था. इसमें लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आया था. तब खबरें सामने आयी थीं कि इस चिट्ठी में लिखा था कि हम सलमान खान का हाल वैसा ही करेंगे जैसा हमने सिद्धू मूसेवाला था. हालांकि अब इस बात से बिश्नोई इनकार करते हुए कहा कि “मैंने सलमान खान को धमकी वाली चिट्ठी नहीं भेजी थी. जवाब देना होगा तो ठोस जवाब देंगे, हमारा समाज माफ कर देता है तो हम कुछ नहीं कहेंगे. नहीं तो हम अपने तरीके से हिसाब करेंगे.”

दरअसल, सलमान खान 1998 के काले हिरण के शिकार मामले में फंसे हैं. अब बिश्नोई हिरण के शिकार का बदला लेना चाहता है. बिश्नोई ने कहा कि “हिरण की हत्या की वजह से हम गुस्सा हैं. बिकानेर के पास एक मंदिर है, उस मंदिर में जाकर माफी मांगें. तभी मानी जाएगी. हम उनका अहंकार तोड़ेंगे. हम अनुरोध कर रहे हैं कि हमारे समाज से माफी मांग लो.”