नई दिल्ली: हरभजन सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह क्रिकेट से लेकर कई अन्य मुद्दों पर सोशल मीडिया पर अपनी बात रखते रहते हैं, लेकिन इन दिनों हरभजन सोशल मीडिया से परेशान चल रहे हैं. हरभजन ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट से इस बात की जानकारी दी है.दरअसल, हरभजन सिंह ने बताया है कि उनके नाम से फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया गया है और इस अकाउंट से लोगों को ठगा जा रहा है. हरभजन ने लोगों से इस अकाउंट से सावधान रहने को कहा है.

Join DV News Live on Telegram

हरभजन सिंह इस समय लीजेंड्स क्रिकेट लीग में हिस्सा रहे हैं. वह इस लीग में इंडिया महाराज की तरफ से खेल रहे हैं. वह आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद भी हैं. हरभजन ने बताया है कि बीते कुछ दिनों से उनके नाम पर बनाए गए फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट से लोगों से पैसे मांगे जा रहे हैं.

हरभजन को जैसे ही इस बारे में पता चला कि उनके नाम से फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया गया है वह हरकत में आए और उन्होंने ट्विटर पर इस मामले की जानकारी देते हुए लोगों को आगाह किया कि वह इस अकाउंट से सावधान रहे. उन्होंने इस अकाउंट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है. हरभजन ने ट्विटर पर लिखा, “सावधान…फेक अकाउंट एलर्ट. अगर हरभजन3_ अकाउंट के नाम से आपसे कोई संपर्क करता है तो इसका जवाब मत दीजिए क्योंकि ये पैसे मांग रहा है और ये फेक अकाउंट है. ये मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट नहीं है. सायबर क्राइम.”

हरभजन सिंह इस समय दोहा में हैं और लीजेंड्स क्रिकेट लीग में खेल रहे हैं. इस लीग में वह खिलाड़ी खेलते हैं जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया है. हरभजन ने यहां भी अपना जलवा दिखाया है.वह चार मैचों में छह विकेट ले चुके हैं. हरभजन ने पिछले साल ही इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहा था. उन्होंने भारत के लिए 103 टेस्ट मैच खेले हैं और 417 विकेट अपने नाम किए हैं. वनडे में उनके नाम 236 मैचों में 269 विकेट हैं. टी20 में उन्होंने भारत के लिए 28 मैचों में 25 विकेट अपने नाम किए थे.