नर्मदापुरम जिले की सिवनी मालवा की टप्पा तहसील शिवपुर में एम्बुलेंस चालक की लापरवाही का एक गंभीर मामला सामने आया है। जहां एम्बुलेंस चालक शराब पीते नजर आए है। इसका विडियो ग्रामीणों ने सोशल मीडिया पर भी डाला है।

Join DV News Live on Telegram

एम्बुलेंस स्वास्थ्य केंद्र शिवपुर की है, जो की मरीजों को लेकर जाती है। वायरल विडियो शिवपुर कृषि उपज मंडी का बताया जा रहा है। जहां 108 एम्बुलेंस का ड्राइवर एम्बुलेंस खड़ी करके शराब पीता नजर आ रहा है। ग्रामीणों का कहना है कि मरीज एम्बुलेंस से अस्पताल जाता है, ताकि उसकी जान बच सके। लेकिन जब शराब पीकर नशे की हालत में एम्बुलेंस चालक वाहन चलाएगा तो कैसे मरीज सुरक्षित अस्पताल पहुंचेंगे।

इस घटना पर स्थानीय लोगों ने नाराजगी व्यक्त की है। उन्होंने घटना की जांच और एम्बुलेंस चालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाना चाहिए, जिससे की आगे से किसी भी चालक के द्वारा इस तरह का कृत्य नहीं किया जा सके। हेड क्वार्टर ने ड्राइवर को हटाया

इस बारे में जब बीएमओ जयसिंह कुशवाहा से चर्चा की गई तो उन्होंने बताया कि मुझे भी विडियो मिला है। इसके बाद तत्काल मैंने 108 के हेड क्वार्टर में बात कर उन्हें विडियो भेजा। इसके बाद उन्होंने ड्राइवर को हटा दिया है। 108 की व्यवस्था बनाने के लिए दूसरे ड्राइवर की नियुक्ति भी आज से की जा रही है ।

सिवनी मालवा अरुण कश्यप की खास खबर