Mahira Khan With Pathaan: पाकिस्तान की सत्तारुढ़ पार्टी पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज़ के सांसद डॉक्टर अफनान उल्लाह खान अपने एक ट्वीट को लेकर विवादों में घिर गए हैं. उन्होंने पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान को लेकर विवादित बयान दिया है. हालांकि विवादित बयान को लेकर लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.

Join DV News Live on Telegram

अफनान उल्लाह खान ने माहिरा खान पर आरोप लगाया कि वो पैसों के लिए भारतीय एक्टर्स की चापलूसी में लगी रहती हैं. अफनान उल्लाह का ये ट्वीट तब आया जब हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान इशारों में कहा कि वो पठान की तरफ हैं. रिपोर्ट्स में कहा गया कि माहिरा का इशारा पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की ओर था.

डॉक्टर अफनान उल्लाह खान ने कहा, “माहिरा खान को मेंटल हेल्थ की दिक्कत है और अनवर मकसूद उम्र के इस हिस्से में शराब के नशे में रहते हैं. इन दोनों बेशर्म कैरेक्टर पर आवाम की लानत हो. माहिरा खान के किरदार पर तो किताबें लिखी जा सकती हैं. ये पैसे के लिए इंडियन अदाकारों की खुशामद भी करती हैं…”

रविवार को पाकिस्तान के कराची में आर्ट काउंसिल ऑफ पाकिस्तान ने एन इवनिंग विद माहिरा खान नाम का कार्यक्रम आयोजित किया था. इसमें माहिरा का इंटरव्यू मशहूर व्यंग्यकार अनवर मकसूद ने किया. प्रोग्राम में माहिरा से कई मुद्दों पर बात हुई. इस दौरान ही उनसे सवाल हुआ कि वो किस पार्टी को सपोर्ट करती हैं?

इस पर माहिरा खान ने पहले तो चुप्पी साध ली, फिर अनवर मकसूद के ज़ोर देने पर उन्होंने कहा, “अभी एक फिल्म आई है.” इतना कहते ही महफिल में सभी हंसने लगे. फिर माहिरा ने कहा, “मैं पठान की तरफ हूं.” माहिरा ने शाहरुख खान की फिल्म पठान की ओर इशारा किया और सपोर्ट उन्होंने इमरान खान के लिए जता दिया. हालांकि सांसद की कई लोग आलोचना कर रहे हैं. अभिनेता फरहान सईद ने कहा कि यही मेंटालिटी पाकिस्तान को आगे नहीं बढ़ने दे रही है.