नई दिल्ली: प्रभावशाली व्यापारियों से सैकड़ों करोड़ की रंगदारी मांगने के आरोपी जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने आज दिल्ली की मंडोली जेल से अभिनेता जैकलीन फर्नांडीज को उनके जन्मदिन पर एक पत्र लिखा. सुश्री फर्नांडीज से सुकेश से जुड़े करोड़ों रुपये के जबरन वसूली मामले में भी पूछताछ की जा चुकी है।

Join DV News Live on Telegram

उसे “माई बेबी जैकलीन” के रूप में संबोधित करते हुए, उसने उसके लिए अपने प्यार का इजहार किया, और कहा कि वह अपने आसपास ‘उसकी ऊर्जा’ को याद करता है।

“मेरी बोम्मा, मैं अपने जन्मदिन के इस दिन आपको बहुत याद करता हूं, मुझे आपकी ऊर्जा मेरे चारों ओर याद आती है, मेरे पास कोई शब्द नहीं है, लेकिन मुझे पता है कि मेरे लिए आपका प्यार कभी खत्म नहीं होता है, मेरे ऊपर है। मुझे पता है कि आपके अंदर क्या है खूबसूरत दिल। मुझे सबूत की जरूरत नहीं है और यह सब मेरे लिए मायने रखता है, बेबी, “उन्होंने लिखा।

सुकेश ने आगे अपने प्यार को “सर्वश्रेष्ठ उपहार” कहा जो उनके जीवन में “अनमोल” है।

“आप जानते हैं कि मैं यहां आपके साथ खड़ा हूं जो हो सकता है। लव यू माय बेबी, मुझे अपना दिल देने के लिए धन्यवाद। मैं अपने सभी समर्थकों और दोस्तों को भी धन्यवाद देता हूं, मेरे जन्मदिन पर आपकी सभी शुभकामनाओं के लिए। मुझे सैकड़ों मिले हैं। पत्र, शुभकामनाएं। मैं धन्य महसूस कर रहा हूं, धन्यवाद।”

उन्होंने इस महीने की शुरुआत में भी उन्हें पत्र लिखा था। उन्होंने जैकलीन फर्नांडीज के लिए होली की बधाई और एक लव नोट के साथ मीडिया को एक बयान जारी किया था।

कथित कॉनमैन को 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया गया था, जिसमें बॉलीवुड अभिनेता जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही से पुलिस ने पूछताछ की है।

सुकेश को पिछले महीने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रेलिगेयर के पूर्व प्रमोटर मलविंदर सिंह की पत्नी को धोखा देने से जुड़े एक नए मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया था।