नई दिल्ली. भारत के जैवलिन थ्रो स्टार नीरज चोपड़ा देश के सबसे लोकप्रिय खिलाड़ियों में शामिल हैं. बच्चे हो या जवान, सैनिक हो या नेता हर कोई इस खिलाड़ी का फैन है. देश को ओलिंपिक गोल्ड दिलाकर नीरज ने वो कारनामा करके दिखाया जिसके कि सब फैन हैं. नीरज को देखकर आने वाली पीढ़ी प्रेरित हो रही है. बच्चों के बीच भी ये एशियन चैंपियन काफी लोकप्रिय है. इसका सबूत हाल ही में नीरज ने खुद दिया.

Join DV News Live on Telegram

नीरज इन दिनों भारत में ही हैं. कुछ दिन पहले वो महिला प्रीमियर लीग का मैच देखने पहुंचते थे. शनिवार को ये स्टार खिलाड़ी एक स्कूल में पहुंचा जहां बच्चे उन्हें देखकर हैरान रह गए. वहीं नीरज को अपना आइडल मानने वाली बच्ची रोने लगी. नीरज ने जिस तरह बच्ची को संभाला वो अंदाज फैंस को बहुत पसंद आया.

नीरज ने अपने ट्विटर अकाउंट पर तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने बताया कि वो एक स्कूल में जाने वाले हैं. शनिवार के दिन छुट्टी थी और केवल उन्हीं बच्चो को स्कूल आने को कहा गया था जिन्हें खेलना पसंद है. बच्चे कमरे में बैठकर नीरज के ओलिंपिक जीत का वीडियो देख रहे थे. नीरज अंदर पहुंचे और और उन्हें देखते ही कमरे में मौजूद एक छोटी बच्ची रोने लगी. नीरज उनके पास गए और पूछा कि क्या हुआ. बच्ची ने बड़ी मासूमियत से जवाब दिया कि अपने आइडल को सामने देखकर वो बहुत ज्यादा खुश हैं. बच्ची के सिर पर हाथ रखकर नीरज ने उसे शांत किया.

इस बीच एक और बच्ची ने नीरज से सवाल किया कि वो वाकई में ओलिंपिक चैंपियन नीरज हैं. नीरज सभी बच्चों से मिले. उन्हें अपने ओलिंपिक अनुभवों के बारे में बताया. बच्चो के साथ शेयर किया कि उन्हें कैसा लगा जब स्टेडियम में राष्ट्रगान बज रहा था. इसके बाद उन्होंने सभी बच्चों को ऑटोग्राफ दिया और उनके साथ तस्वीरें भी खिंचवाई. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा कि शनिवार का दिन सरप्राइज का दिन था. बच्चों से मिलकर उन्हें मजा आया.